परेश रावल के निधन की उड़ी अफवाह, दिग्गज कलाकार ने 'बाबू भैया' स्टाइल में दिया जवाब

By  
on  

कई बार सेलेब्स को अपने खुद के निधन की अफवाहों से रूबरू होना पड़ जाता है. सच में सोशल मीडिया के जितने फायदे है उतने ही नुकसान भी है. अभी कुछ ही वक्त पहले दिग्गज कलाकार मुकेश खन्ना की मौत की खबर ने इंडस्ट्री में तूफान ला दिया था. बाद में खुद सामने आकर सोशल मीडिया पर उड़ी अपनी निधन की खबरों का खंडन करना पड़ा था. वहीं अब दिग्गज कलाकार परेश रावल के निधन की अफवाहों से फैंस धबरा गए. हालांकि इन अफवाहों को ज्यादा बढ़ने से पहले ही खुद परेश ने इनपर विराम लगा दिया. परेश रावल ने 'बाबू भैया' स्टाइल में ट्वीट कर इसका जवाब दिया है. 

दरअसल सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया कि परेश रावल का 14 मई को सुबह 7 बजे निधन हो गया. देखते ही देखते यह पोस्ट सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो गया. परेश रावल ने खुद ये पोस्ट शेयर की है. जिसमें लिखा हुआ है कि, ' आज दिनांक 14/5/2021 को सुबह 7 बजे फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रहें परेश रावल जी की मृत्यु हो गई है.' परेश रावल ने ट्विटर पर अपने निधन की अफवाह वाले वायरल पोस्ट को कोट करते हुए लिखा, 'गलतफहमी के लिए खेद है क्योंकि मैं तो आज सुबह 7 बजे सोया था.'

'शक्तिमान' उर्फ मुकेश खन्ना ने अपने निधन की खबरों का किया खंडन, पोस्ट शेयर कर कहा- 'मुझे कोविड 19 नहीं हुआ है'

बता दें कि, परेश रावल जल्द ही फ़रहान अख़्तर की तूफ़ान में वो उनके बॉक्सिंग कोच के रोल में नज़र आएंगे. यह फ़िल्म 21 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर इसकी रिलीज़ मौजूदा हालात के चलते स्थगित कर दी गयी है.
(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share