आनंद एल राय की 'रक्षा बंधन' में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए अपनी आने वाली फिल्म रक्षाबंधन की लीड एक्ट्रेस के नाम से पर्दा उठाया है. बता दें कि इस फिल्म में एक्टर के साथ भूमि पेडणेकर एक बार फिर स्क्रीन शेयर करती नजर आने वाली हैं. पहले अक्षय के साथ एक्ट्रेस को टॉयलेट एक प्रेम कथा मैं देखा गया है. इसके अलावा अक्षय द्वारा प्रस्तुत की गई फिल्म दुर्गामती में भी एक्ट्रेस ने बतौर लीड काम किया है.

अक्षय ने सोशल मीडिया पर डायरेक्टर आनंद एल राय और भूमि पेडणेकर के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, " जब आप खुश होते हैं, तो यह दिखता है. और असल में हम हैं[email protected] को #RakshaBandhan पर लाने के लिए ."

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार ने एक और एक्शन थ्रिलर के लिए 'बेल बॉटम' के मेकर्स से मिलाया हाथ; रंजीत तिवारी करेंगे डायरेक्ट)

यह फिल्म राय के लंबे समय के सहयोगी और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता स्क्रीन राइटर  हिमांशु शर्मा द्वारा लिखी गई है, जिन्हें जीरो, रांझणा और तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी के लिए जाना जाता है.

रक्षा बंधन को एक स्पेशल कहानी के रूप में वर्णित किया गया है जो रिश्तों को सबसे खूबसूरत तरीके से मनाती है और पिछले साल अक्षय द्वारा राखी के अवसर पर इसकी घोषणा की गई थी. अतरंगी रे के बाद राय के साथ एक्टर की यह दूसरी फिल्म होने वाली है. फिल्म में धनुष और सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share