PeepingMoon Exclusive: अक्षय कुमार ने एक और एक्शन थ्रिलर के लिए 'बेल बॉटम' के मेकर्स से मिलाया हाथ; रंजीत तिवारी करेंगे डायरेक्ट

By  
on  

बैक-टू-बैक फिल्में करने में माहिर एनरजेटिक स्टार अक्षय कुमार लॉकडाउन के बाद फिर से अपने पुराने मोड में आ गए है. कोरोना काल में कई फिल्मों को पूरा करने का बाद अब अक्षय धड़ल्ले से फिल्में साइन कर रहे हैं. सुपरस्टार की पहले से ही रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' और रंजीत तिवारी की बेल बॉटम रिलीज के लिए तैयार है. इसके अलावा उनकी एक फिल्म पूरी हो चुकी है और तीन प्रोजेक्ट्स का प्रोडेक्शन वर्क शुरू हो चुका है. लेकिन रूकिेये अभी बात खत्म नहीं हुई है. जी हां इस सब प्रोजेक्ट्स के अलावा अक्षय आने वाले साल के लिए कम से कम पांच और प्रोजेक्ट्स के लिए बातचीत कर रहे हैं. 'ओह माई गॉड' की दूसरी किस्त के साथ की खबरों के कुछ दिनों बाद, Peepingmoon.com को पता चला है अक्षय के एक औऱ नए प्रोजेक्ट के बारे में पता चला है. 

इंडस्ट्री के हमारे सूत्रों ने हमें बताया है कि अक्षय ने अपने 'बेल बॉटम' के मेकर्स के साथ एक और बड़े बजट की एक्शन थ्रिलर फिल्म के लिए हांमी भर दी है. 'बेल बॉटम' के डायरेक्टर रंजीत तिवारी इस एक्शन थ्रिलर प्रोजेक्ट को डायरेक्ट करेंगे, वहीं वाशु भगनानी अपने पूजा एंटरटेनमेंट बैनर के तहत निर्माण करेंगे. 'बेल बॉटम' की तरह, इस अनटाइटल फिल्म को भी उसी बायो-बबल प्रोटोकॉल का पालन करते हुए यूके में  शूट किया जाएगा. अक्षय ने फिल्म की शूटिंग के लिए अगस्त से सितंबर 2021 तक की अपनी तारीखें दी हैं. पर स्थितियों को देखते हुए शूटिंग के शेड्यूल में बदलाव किया जा सकता है. खबर है कि ये अपकमिंग बिग बजट प्रोजेक्ट उनकी जासूसी थ्रिलर 'बेल बॉटम' से एक दम अलग होगा. 

PeepingMoon Exclusive: अभिषेक चौबे की अपकमिंग ब्लैक कॉमेडी नेटफ्लिक्स सीरीज में लीड रोल निभाएंगे मनोज बाजपेयी

रंजीत तिवारी के इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को शुरू करने से पहले अक्षय डायरेक्टर अभिषेक शर्मा की 'राम सेतु' और आनंद एल राय की 'रक्षा बंधन' को पूरा करेंगे. वैसे अक्षय 'राम सेतु' का एक बड़ा हिस्सा पूरा हो चुका है, वहीं खिलाड़ी कुमार 21 जून से मुंबई में 'रक्षा बंधन' की शूटिंग शुरू करेंगे. इन सभी प्रोजेक्ट्स को पूरा करने के बाद ही अभिनेता 'OMG 2' पर फोकस करेंगे. इसके बाद अक्षय वासु भगनानी के साथ हैक्ट्रिक पूरी करते हुए 'मिशन लायन' पर काम करेंगे.  'मिशन लायन' को 'मिशन मंगल' फेम  जगन शक्ति डायरेक्ट करेंगे. वहीं दूसरी ओर अक्षय साल 2022 के मिड में अपनी मोस्ट अवेटेड डेब्यू वेब सीरीज़ 'द एंड फॉर' की शूटिंग करेंगे. ये सीरीज अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. 
 

Recommended

Loading...
Share