PeepingMoon Exclusive: अभिषेक चौबे की अपकमिंग ब्लैक कॉमेडी नेटफ्लिक्स सीरीज में लीड रोल निभाएंगे मनोज बाजपेयी

By  
on  

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कुछ कलाकारों को उस लेवल की पहचान दी है, जैसी दशकों तक फिल्मों में काम करने के बावजूद उन्हें कभी नहीं मिली थी. मनोज बाजपेयी एक ऐसे ही कलाकार है. हर कोई जानता है कि एक्टिंग के मामले में मनोज किसी से कम नहीं है, पर इन सब के बावजूद मनोज को कई सालों बाद फिल्मों में वे दर्जा मिला जिसके वे हकदार थे. वहीं ओटीटी पर मनोज ने अपने टैलेंट के दम पर कई नए अध्याय लिखे है. उन्हे डिजिटल का सुपरस्टार कहा जाए तो गलत नहीं होगा. हाल ही में रिलीज हुई अमेजॉन प्राइम की मोस्ट अवेटेड सीरीज़ 'द फैमिली मैन 2' के लिए मनोज हर तरफ छाए हुए है. हर उम्र के लोगों में ये सीरीज अपनी छाप छोड़ चुकी है. दूसरे सीज़न को क्रिटिक्स और दर्शकों से प्यार मिलने के साथ, बाजपेयी ने खुद को डिजिटल सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया है. इंटेलिजेंस ऑफिसर श्रीकांत तिवारी के रूप में उन्होनें फैंस को एक बार फिर अपना दीवाना बना दिया, वहीं हमने सुना कि मनोद बाजपेयी अब जल्द ही अपने प्रोजेक्ट से एक बार फिर ओटीटी पर धमाका करने के लिए तैयार है.

Peepingmoon.com को एक्सक्लूसिव जानकारी मिली है कि मनोज बाजपेयी ने एक और वेब सीरीज साइन की है. यह एक नेटफ्लिक्स शो होगा और इस ब्लैक कॉमेडी को अभिषेक चौबे डायरेक्ट करेंगे. अभिषेक इससे पहले 'इश्किया', 'उड़ता पंजाब' और 'सोनचिरैया' जैसी बेहतरीन फिल्मों को बना चुके हैं. नेटफ्लिक्स की ये अनटाइटल सीरीज साउथ इंडिया के बैरड्राप पर बेस्ड ब्लैक कॉमेडी होगी. और इस शो में उत्तर और दक्षिण दोनों तरफ के कलाकार होंगे. वहीं शो की लीडिंग लेडी को फाइनल किया जा चुका है. फिलहाल अभी शो की नायिका का नाम सामने नहीं आ पाया है. हमने यह भी सुना है कि शो के सारे कैरेक्टर काफी दिलचस्प होने वाले है. ये सीरीज दर्शकों को अभिषेक चौबे की साल 2010 में रिलीज हुई पहली फिल्म इश्किया की याद दिलाएंगे, जिसमें नसीरुद्दीन शाह और अरशद वारसी ने दो क्रिमिनल का रोल निभाया था. 

PeepingMoon Exclusive: 'दमदार कास्ट और अच्छे माहौल में काम करने से आपके काम पर बहुत फर्क पड़ता है'- 'शेरनी' फेम मुकुल चड्ढा

नेटफ्लिक्स का ये शो पहले सितंबर में शूट होना था पर स्थिती को देखते हुए एक या दो महीने के लिए शूटिंग स्थगित हो सकती है.  क्योंकि कोरोना के कारण कलाकारों और और तकनीशियनों की तारीखें काफी इधऱ उधर हो चुकी है. एक्टर्स पहले अपने अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे, फिर इससे बाद नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे. चौबे ने रेकी पूरी कर ली है और फिलहाल वे शो पर काम शुरू करने के लिए एक नए शूटिंग शेड्यूल पर काम कर रहे हैं. साल 2019 के डकैत ड्रामे सोनचिरैया और अपकमिंग नेटफ्लिक्स एंथोलॉजी, रे के बाद ये अभिषेक चौबे और मनोज बाजपेयी का तीसरा प्रोजेक्ट है, जो साथ में होगा.  एंथोलॉजी का प्रीमियर 25 जून को होगा.

रे के अलावा, मनोज बाजपेयी की दो और फिल्में हैं- 'डायल 100' और 'डिस्पैच', दोनों ही इस साल सीधे ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं. जहां रेंसिल डिसिल्वा की थ्रिलर ड्रामा 'डायल 100' में उनके साथ नीना गुप्ता और साक्षी तंवर हैं. वहीं कानू बहल की इंवेस्टिगेशन थ्रिलर 'डिस्पैच' मे मनोज एक क्राइम जर्नलिस्ट के रूप में दिखेंगी  है, जो खुद को बिजनेस और क्राइम की दलदल की दुनिया में खुद को फंसा हुआ पाता है.  दूसरी ओर फिल्ममेकर अभिषेक चौबे, रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी बैनर के लिए ध्यानचंद की बायोपिक पर भी काम कर रहे हैं.
 

Recommended

Loading...
Share