अक्षय कुमार ने साजिद नाडियाडवाला की फिल्म में अहान शेट्टी के साथ काम करने की खबर से किया इनकार, बताया उसे 'न्यूज स्केल पर 10/10 फेक न्यूज'

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा साजिद नाडियाडवाला के बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट में डेब्यूटेंट अहान शेट्टी के साथ काम करने की खबर तब वायरल हो गयी, जब इसे एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट द्वारा "एक्सक्लूसिव" खबर के तौर पर चलाया गया. हालांकि, PeepingMoon ने प्रोडशन हाउस की तरफ से मिली जानकारी से जाना की यह खबर सही नहीं है. हमारी खबर को एक रिपोर्टर ने आक्रामक रूप से चुनौती दी और सोशल मीडिया पर हमारे बारे में असभ्य, गैर-पेशेवर बातें कही. लेकिन हमने उसपर अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी. ना उसके खिलाफ और न ही वेबसाइट के खिलाफ.

अब, अक्षय ने रिपोर्ट का खंडन किया है और फेक न्यूज को खारिज कर दिया है. अहान और साजिद के साथ अपने सहयोग की फेक न्यूज रिपोर्ट पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय ने लिखा, “फेक न्यूज स्केल पर 10/10! मैं अपना खुद का फेक न्यूज का पर्दाफाश करने वाला व्यवसाय कैसे शुरू करूं?”  

(यह भी पढ़ें: PeepingMoon Exclusive: झूठी खबर! अक्षय कुमार और अहान  शेट्टी के साथ साजिद नाडियाडवाला नहीं कर रहे कोई फिल्म)

प्रोडक्शन हाउस ने उस खबर को खारिज कर दिया जिसमें कहा गया था कि अक्षय-अहान फिल्म प्लानिंग स्टेज पर है और साजिद के पास एक ऐसी स्क्रिप्ट है जो कि यौनिक स्टारकास्ट की डिमांड करती है. अब, अक्षय के गुस्से वाले स्पष्टीकरण से, यह पुष्टि हो गई है कि ऐसी कोई फिल्म पर कभी काम नहीं किया जा रहा था.

 

Recommended

Loading...
Share