अर्जुन कपूर ने 'एक विलेन रिटर्न्स' पर की बात, कहा- 'ये मेनस्ट्रीम फिल्म्स से अलग है'

By  
on  

बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर, जिन्होंने हाल ही में 'संदीप और पिंकी फरार' में उनकी भूमिका के लिए सराहा गया. ऐसे में एक्टर के पास 'भूत पुलिस' और 'एक विलेन रिटर्न्स' जैसी दो फिल्में हैं. जिसमे से एक बारे में एक्टर ने खुलकर बात की है.

मोहित सूरी की 'एक विलेन रिटर्न्स' मच अवेटेड फिल्मों में से एक है, इसमें अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 2017 की फिल्म 'हाफ गर्लफ्रेंड' के बाद अर्जुन और मोहित की यह दूसरी फिल्म होगी.

(यह भी पढ़ें: सीन पॉल की 'टेम्परेचर' पर अपने ग्रुप संग हाथ में सैंडल पकड़ जान्हवी कपूर ने किया जमकर डांस, मजेदार वीडियो देख भाई अर्जुन कपूर ने कही ये बात)

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अर्जुन ने कहा है, "मुझे एक विलेन 2 और उसके रिजल्ट पर पूरा भरोसा है. फिल्म में जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी हैं. मोहित सूरी और उनकी तरह का म्यूजिक है. जिस तरह से वह हमें पेश करेंगे (वह भी रोमांचक है). यह एक मेनस्ट्रीम की फिल्म नहीं है जो बिना दिमाग की होती हैं.यह कोई फिजूल की फिल्म नहीं है. एक कहानी है, एक किरदार है, एक कहानी है जिसमें ट्विस्ट और टर्न हैं. इसलिए मैं इसे लेकर काफी उत्साहित हूं."

इसके बारे में बात करते हुए वह आगे कहते हैं, "मैं इसे लेकर नर्वस नहीं हूं. मुझे 'संदीप और पिंकी फरार' और 'एक विलेन 2' जैसी फिल्मों में संतुलन बनाने की जरूरत है. संतुलन भले ही बदल रहा हो लेकिन एक एक्टर होने की यही चुनौती है. मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है हर समय अपने आप को परखें. अगर मैं 'संदीप और पिंकी फरार' पर टिक कर पाता हूं, तो मैं मोहित सूरी जैसी फिल्म भी कर सकता हूं. अगर दिबाकर बनर्जी की तरह का सिनेमा है, तो मोहित सूरी की शैली भी एक स्टाइल ऑफ सिनेमा है. वह एक बहुत ही अनुभवी फिल्म निर्माता हैं."

आपको बता दें कि मोहित सूरी की 2014 की फिल्म की अगली कड़ी 'एक विलेन रिटर्न्स' 11 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए निर्धारित है.

(Source: Bollywood Life)

Recommended

Loading...
Share