करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर खान और दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ सेलिब्रेट किया अपना 47वां बर्थडे

By  
on  

25 जून 1974 को मुंबई में जन्मीं रंधीर कपूर और बबीता कपूर की बेटी करिश्मा कपूर ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया. 90 के दशक में करिश्मा का डंका बजता था. 17 साल की करिश्मा ने फिल्म 'प्रेम कैदी' से अभिनय की शुरुआत की थी. और फिर उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज करिश्मा अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. बर्थडे पर करिश्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी छोटी बहन करीना और खास दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ आधी रात को एंजॉय करती दिख रही हैं. अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की तस्वीर शेयर की है.

अमृता ने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन की बधाई माई डार्लिंग करिश्मा कपूर। तुम हमेशा ऐसे ही चमकती रहो और खूबसूरत विंटेज वाइन की तरह खूबसूरत बनी रहो.' फोटो में सभी बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं. इस मौके पर तीनों ने शिमरी ड्रेस पहना है, सभी कैमरे के सामने देखते हुए पोज दे रही हैं. ये मिड नाइट बर्थडे सेलिब्रेशन करीना कपूर के घर पर हुआ.

नेपोटिज्म पर बोलीं रिद्ध‍िमा कपूर साहनी, कहा- ' रणबीर, करिश्मा, करीना स्टार किड्स हैं लेकिन उनका काम बोलता है'

 

बता दें कि, करिश्मा कपूर की फिल्मों में एंट्री इतनी आसान भी नहीं थी.उन्हे सबसे पहले परिवार का ही विरोध झेलना पड़ा.कपूर खानदान की लड़कियां का फिल्मों में काम करना अच्छा नहीं माना जाता था.लेकिन मां बबीता ने करिश्मा का पूरा साथ दिया. इसके बाद करिश्मा ने सिर्फ 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं. साल 1996 में आई फिल्म राजा हिन्दुस्तानी उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई.जहां उन्होंने एक तरफ कमर्शियल सिनेमा में सफलता हासिल की वहीं जुबैदा, शाक्ति, फिज़ा जैसी फिल्में करके अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया. आखिरी बार करिश्मा कपूर साल 2012 की फिल्म 'डेंजरस इश्क' में नजर आई थीं. वहीं करिश्मा की पहली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' साल 2020 में रिलीज हुई. इसे काफी ज्यादा पसंद किया गया.
(Sourec: Instagram)

Recommended

Loading...
Share