ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुईं शबाना आजमी, महंगी शराब का दिया था ऑर्डर लेकिन मिला धोखा

By  
on  

हाल ही में दिग्गज अदाकारा शबाना आजमी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गईं. दरइसल शबाना ने ऑनलाइन एक महंगी शराब का ऑर्जर दिया था लेकिन इसके बदले उनके साथ ठगी कर ली गई. इसकी जानकारी शबाना ने अफने ट्विटर अकाउंट पर सभी को दी है.  

शबाना आजमी ने ट्वीट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, सावधान! मुझे उन लोगों ने धोखा दिया है. मैंने पैसे देकर आर्डर दिया था. लेकिन अभी तक आइटम की डिलीवरी नहीं की गई है. और उन लोगों ने मेरे फोन उठाने बंद कर दिए हैं. इस ट्वीट में उन्होंने अपने ट्रांजैक्शन की जानकारी भी शेयर की है. हालांकि शबाना ने अपनी इस पोस्ट में खुलासा नहीं किया है कि उनके साथ कितने रुपए की ठगी हुई है. वहीं उन्होंने ये बताया है कि. फिलहाल इस मामले की शिकायत उन्होंने पुलिस में दर्ज करवा दी है.

शबाना आजमी ने महामारी के दौरान सरकार से सिने वर्कर्स को मदद न मिलने पर कहा- 'इस पैमाने की आपदा को मदद की ज़रूरत है'
 

शबाना की ये समस्या कुछ घंटों बाद हल हो गई. उन्होंने लिखा- 'आखिरकार लिविंग लिक्विडज के मालिकों का पता लगाया और यह पता चला कि जिन लोगों ने मुझे धोखा दिया, वे फ्रॉड थे. जिनका लिविंग लिक्विडज से कोई लेना-देना नहीं है. मैं मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम से इन बदमाशों को वैध व्यवसायों के नामों का उपयोग करने और हमें धोखा देने से रोकने के लिए कार्रवाई करने का आग्रह करती हूं.'

बता दें कि बॉलीवुड में ठगी का शिकार होने का ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी अक्षय खन्ना, नरगिस फाखरी और करण सिंह ग्रोवर जैसे सितारें ऐसी ठगी का शिकार बन चुके हैं.  शामिल है, वह भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो चुके हैं.
(Sourec: Twitter)

 

Recommended

Loading...
Share