करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, माधुरी दीक्षित समेत इन सेलेब्स ने करिशमा कपूर पर बरसाया प्यार, ऐसे किया बर्थ डे विश

By  
on  

25 जून 1974 को मुंबई में जन्मीं बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया. 90 के दशक में करिश्मा का डंका बजता था. 17 साल की करिश्मा ने फिल्म 'प्रेम कैदी' से अभिनय की शुरुआत की थी. और फिर उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज करिश्मा अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है. आज करिश्मा को उनके परिवार, फैंस से लेकर कई सेलेब्स प्यार बरसाते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे है. 

बहन करीना कपूर खान, शनाया कपूर, मलाइका अरोड़ा, माधुरी दीक्षित, अनन्या पांडे, अथिया शेट्टी, नीतू कपूर, सोहा अली खान, सबा पटौदी, करिश्मा की बेटी समायरा कपूर महीप कपूर, अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ ने एक्ट्रेस को विश करते हुए हेल्थी लाइफ की कामना की. करीना ने अपनी बहन करिश्मा के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें दोनों बहनों की बचपन से लेकर अब तक की तस्वीरें शामिल है. इस वीडियो से तो पता चलता है कि दोनों के बीच कितनी जबरदस्त बॉन्डिंग है लेकिन उससे भी खास बात करीना ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए करीना ने लिखा - “सबसे बहादुर, सबसे मजबूत और सबसे खास महिला को जन्मदिन की शुभकामनाएं... मेरी बहन, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी दूसरी मां और हमारे परिवार का केंद्र... जब हम एक साथ खाते हैं तो चाइनीज़ फूड और भी अच्छा लगता है मैं तुन्हें इतना प्यार करती हूँ जितना कोई और नहीं करता... मुझे भी कभी-कभी आश्चर्य होता है कि बड़ी बहन कौन है लेकिन यह एक होने का सबसे अच्छा हिस्सा है...मेरी लोलो. 

करिश्मा कपूर ने बहन करीना कपूर खान और दोस्त अमृता अरोड़ा के साथ सेलिब्रेट किया अपना 47वां बर्थडे

बता दें कि, करिश्मा कपूर की फिल्मों में एंट्री इतनी आसान भी नहीं थी.उन्हे सबसे पहले परिवार का ही विरोध झेलना पड़ा.कपूर खानदान की लड़कियां का फिल्मों में काम करना अच्छा नहीं माना जाता था.लेकिन मां बबीता ने करिश्मा का पूरा साथ दिया. इसके बाद करिश्मा ने सिर्फ 17 साल की उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दीं. साल 1996 में आई फिल्म राजा हिन्दुस्तानी उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई.जहां उन्होंने एक तरफ कमर्शियल सिनेमा में सफलता हासिल की वहीं जुबैदा, शाक्ति, फिज़ा जैसी फिल्में करके अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया. आखिरी बार करिश्मा कपूर साल 2012 की फिल्म 'डेंजरस इश्क' में नजर आई थीं. वहीं करिश्मा की पहली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' साल 2020 में रिलीज हुई. इसे काफी ज्यादा पसंद किया गया.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share