पूरी होने वाली है आलिया भट्ट की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, को-स्टार शांतनु माहेश्वरी के साथ रोमांटिक सीन्स शूट करेंगी एक्ट्रेस

By  
on  

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग पर काफी टाइम से लगा ग्रहण अब हट गया है. बचा दें कि, पहली बार लॉकडाउन होने की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी थी, वहीं दूसरी बार आलिया के कोरोना पॉजिटिव होने के कारण शूटिंग को रोका गया था. उसके बाद फिर भंसाली को कोरोना हो गया फिर शूटिंग रोक दी गई थी. वहीं अब फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुरुवार से मुंबई के फिल्म सिटी में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है. केवल 2-3 दिनों का पैचवर्क बाकि है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने को-स्टार शांतनु माहेश्वरी के साथ रोमांटिक सीन्स शूट करेंगी.

फिल्म के गर्ल गैंग सीक्वेंस की शूटिंग हो रही है और साथ ही आलिया और शांतनु माहेश्वरी के बीच कुछ रोमांटिक सीन भी शूट किए जा रहे हैं. आलिया फिल्म में दो अलग-अलग लुक में दिखाई देंगी क्योंकि उनकी उम्र 15 साल से लेकर बड़ी उम्र की महिला तक है. फिल्म की अलग-अलग टाइमलाइन को दर्शाने के लिए दो सेट बनाए गए हैं.

जल्द आलिया भट्ट फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए शूट करेंगी 'गरबा सॉन्ग' , नेशनल अवार्ड विनर कृति महेश करेंगी कोरियोग्राफ


आलिया और भंसाली के COVID-19 के कारण बीमार पड़ने के कारण गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रोक दी गई थी. अभिनेत्री को ठीक होने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करनी थी, लेकिन कोरोनोवायरस महामारी की दूसरी लहर के बाद जगह में एक नया लॉकडाउन था और इसलिए अप्रैल में गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि, अब फिल्म ने अपना शूटिंग शेड्यूल फिर से शुरू कर दिया है और एक या दो दिन में पूरा हो जाएगा.
बता दें, इसके अलावा आलिया के पास 3 बड़े प्रोजेक्ट और हैं. रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और शेफाली शाह, विजय वर्मा के साथ ‘डार्लिंग्स’ और एसएस राजामौली की आरआरआर. 
(Source: Dainik Bhaskar)

Recommended

Loading...
Share