अनुभवी एक्ट्रेस सविता बजाज को हॉस्पिटल बिल्स का भुगतान करने के लिए सुप्रिया पिलगांवकर ने की पैसो की मदद, ICU में किया गया शिफ्ट

By  
on  

दिग्गज एक्ट्रेस सविता बजाज, जिन्हें 'बेटा हो तो ऐसा', 'नदिया के पार' और 'निशांत' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने हाल ही में अपनी गंभीर वित्तीय स्थितियों के बारे में खुलासा किया था. बजाज ने खुलासा किया कि उसने अपनी सारी बचत अपने खराब स्वास्थ्य पर खर्च कर दी है और उसके पास खुद की देखभाल करने के लिए पैसे नहीं हैं. 

उनकी दिल तोड़ देने वाली कहानी सामने आने के बाद, सीनियर एक्ट्रेस सुप्रिया पिलगांवकर ने सविता को अपना सपोर्ट दिया है. बजाज की देखभाल करने वाली एक्ट्रेस नुपुर अलंकार ने एक जाने माने वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा है, "सुप्रिया पिलगांवकर ने आगे आकर मदद की है और सिंटा की कुछ समिति के सदस्यों ने भी मदद की है ताकि हम अस्पताल के कुछ हिस्से का भुगतान कर सकें."

(बुढ़ापे में एक्ट्रेस सविता बजाज हुयी आर्थिक तंगी का शिकार, घरवालों ने भी छोड़ा साथ)

नुपुर ने यह भी पुष्टि की कि सविता को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है, जहां वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर है लेकिन अब स्थिर है. उन्होंने यह भी कहा कि अनुभवी एक्ट्रेस के लिए अपनी आर्थिक स्थिति के बारे में खुल कर बात करना मुश्किल था. 

नूपुर ने कहा, "वह बहुत ही स्वाभिमानी महिला हैं और कल ही कुछ मीडियाकर्मी अस्पताल पहुंचे और उन्हें इतना तनाव दिया कि उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share