रणवीर सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ खेला फुटबॉल मैच, एक्टर ने फोटो शेयर कर लिखा- 'बड़े भाई के चरणों में हमेशा'

By  
on  

रविवार को मुंबई में एक दोस्ताना फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को गले मिलते देखा गया. इस दौरान दोनों एक-दूसरे के साथ काफी मस्ती करते नजर आए. फुटबॉल ग्राउंड से दोनों के वीडियोज और फोटोज वायरल हो रहा है. जिसमें कभी दोनों बात करते नजर आ रहे हैं तो कहीं दोस्तों की तरह एक दूसरे को गले लगाते दिखे.

रणवीर सिंह और महेंद्र सिंह धोनी, दोनों सेलिब्रिटी ही ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का हिस्सा हैं, जो भारत में फुटबॉल के खेल को बढ़ावा देता है, साथ ही चैरिटी के लिए फंड एकत्र करने के लिए मैच आयोजित करता है. क्लब द्वारा आयोजित मैचों में बॉलीवुड के साथ-साथ क्रिकेट खिलाड़ी भी कई सदस्य भाग लेते हैं. इंस्टाग्राम पर पपराज़ी अकाउंट ने फुटबॉल ग्राउंड से तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. वीडियो में से एक में रणवीर सिंह और एमएस धोनी एक गोल का जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं. गले मिलने के तुरंत बाद, वे अपनी टीम के सदस्यों से घिरे हुए थे. वहीं इन्हें इब्राहिम अली खान के के साथ भी देखा गया. वहीं रणवीर ने भी कुछ फोटोज अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. 

रणवीर सिंह के साथ दिल्ली पहुंचे करण जौहर, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रेकी की
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahi_ (@ms.dhonii.universe)

बता दें कि, रणवीर एमएस धोनी के बहुत बड़े फैन हैं। पिछले साल, धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा के बाद, रणवीर ने क्रिकेटर के साथ ली गई कुछ तस्वीरों को एक लंबे नोट के साथ शेयर किया था. उन्होंने लिखा, 'एक तस्वीर का यह छोटा रत्न मेरी बेशकीमती चीजों में से एक है। इसे वर्ष 2007/08 के आसपास कर्जत के एनडी स्टूडियो में लिया गया था। मैं लगभग 22 साल का था, एक सहायक निर्देशक के रूप में काम कर रहा था। मैंने यह विशेष रूप से लिया। नौकरी केवल इसलिए की कि एड फिल्म में एमएस धोनी थे.'

(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share