आयुष्मान खुराना, सोनू सूद और जैकी श्रॉफ ने की सविता बजाज की मदद 

By  
on  

बीमारी और आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण सविता बजाज लंबे समय से ख़बरों में है. हाल ही में वो कोरोना से ग्रसित हो गयी थी. उनकी हालत इतनी खराब है कि उनके पास होने मेडिकल बिल्स चुकाने तक के पैसे नहीं थे. अब उनकी मदद के लिए आयुष्मान खुराना, जैकी श्रॉफ और सोनू सूद आगे आये. 

एक्ट्रेस नूपुर अलंकार जो कि CINTAA की केयर कमेटी मेंबर है वो सविता बजाज की देखभाल कर रही थी. मीडिया से बातचीत के दौरान नूपुर ने बताया, 'सविता जी की हालत मुझसे देखी नहीं गई. वह कई सालों से इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं. आज उन्हें मदद की जरूरत थी और मैं उनके साथ रहना चाहती थी.' नूपुर ने बताया कि सोनू सूद ने भी सविता बजाज की मदद की है. उन्होंने ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर भेजा है. वहीं, जैकी श्रॉफ ने भी मोटी रकम ट्रांसफर की है.

अनुभवी एक्ट्रेस सविता बजाज को हॉस्पिटल बिल्स का भुगतान करने के लिए सुप्रिया पिलगांवकर ने की पैसो की मदद, ICU में किया गया शिफ्ट

बता दें, डिस्चार्ज होने के बाद सविता ने एक इंटरव्यू में कहा, सारी परेशानी तब शुरू हुई जब मुझे कोविड हुआ. यह मेरा काफी पैसा ले गया, मेरे अस्पताल के कई चक्कर कटे लेकिन मेरी सेहत नहीं सुधरी. कोविड ठीक होने के बाद, मुझे हेल्थ इश्यू हो गए. अब मैं ठीक हूं. पिछले 100 दिनों ने मेरी+खें खोलकर रख दीं कि किसे मेरी फ़िक्र है और किसे नहीं. रियलटी बहुत अलग होती है. दुख में कोई खड़ा नहीं होगा तुम्हारे साथ. मैंने इंडस्ट्री में कई सारे लोगों के साथ काम किया है. सब मतलब निकाल के आगे चल दिए. डिस्चार्ज होने के बाद मैं नुपुर अलंकार के घर पर हूं. मैंने उनके साथ कुछ सालों पहले काम किया था.

नुपुर अलंकार ने aajtak.in को बताया था कि उन्हें ओल्डऐज होम में जगह नहीं मिल पा रही है. सोमवार की शाम सविता बजाज को डिस्चार्ज करते वक्त नुपुर ने बताया, 'यहां हमने आखिर तक सभी ओल्ड ऐज होम को अप्रोच किया लेकिन उनकी स्थिती को देखते हुए कोई भी उन्हें रखने को राजी नहीं है. ऐसे में उन्हें अस्पताल में यूं छोड़ भी नहीं सकते हैं.' 

Recommended

Loading...
Share