विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे क्राइम थ्रिलर 'फोरेंसिक' के लिए आए साथ, फर्स्ट लुक आया सामने

By  
on  

जब दो पावर पैक अभिनेता एक साथ स्क्रीन पर आते हैं तोह फिल्म को चार चाँद लग जाते है । और ऐसा लगता है कि दर्शक विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे की फिल्म फोरेंसिक के साथ एक ऐसी रोमांचक सवारी के लिए तैयार हैं।

सस्पेंस क्राइम थ्रिलर फोरेंसिक का फर्स्ट लुक बाहर हो गया है और इसने दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है। विक्रांत और राधिका दोनों ही दर्शकों को उच्च स्तरीय  मनोरंजन देने के लिए जाने जाते हैं, और उनके साथ सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और मिनी फिल्म्स की फिल्म फॉरेंसिक से, यह उम्मीद अब और बढ़ चुकी है।

फोरेंसिक, विक्रांत और निर्देशक विशाल फुरिया जो पहले बहुप्रशंसित वेब शो क्रिमिनल जस्टिस में साथ काम कर चुके हैं, यह उनका सेकंड कोलैबोरेशन होगा।  

(Video: 'अगर आपके हाथ में एक अच्छा प्रोडक्ट है, तो परिस्थितियां चाहे जो भी हो ये काम करेगा'; '14 फेरे' फेम विक्रांत मैसी, कृति खरबंदा और देवांशु शर्मा)

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, विक्रांत कहते हैं, “मैंने हमेशा कहानी में विश्वास किया है और जब निर्देशक विशाल फुरिया ने मुझे स्क्रिप्ट सुनाई, तो मैं एक अभिनेता के रूप में और दर्शकों के रूप में उत्सुक था। ।"

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने कहा, “थ्रिलर फिल्मों को नेविगेट करने का एक विशेष तरीका है और फोरेंसिक एक परफेक्ट थ्रिलर फिल्म है। मैं इस प्रजेक्ट को शुरू करने और विक्रांत और हमारे निर्देशक विशाल जैसे प्रतिभाशाली कोस्टार के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं | विशाल के पास इस फिल्म के लिए एक स्पष्ट और दिलचस्प दृष्टिकोण है। ”

फिल्म को निर्देशक विशाल फुरिया कहते हैं, “कंटेंट की दुनिया में भारी बदलाव के साथ, मुझे लगता है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों का मनोरंजन के साथ उन्हें उनकी सीटों से बाँध कर रखेगी । मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि विक्रांत और राधिका जैसे दो शक्तिशाली अभिनेता बोर्ड पर हैं। वे उस तरह के कलाकार हैं जो उन्हें दी गई मटेरियल को बेहतर बनाते हैं। मुझे जो समर्थन दिया है उसके लिए मैं अपने निर्माताओं का बहुत आभारी हूं। मैं वास्तव में एक ड्रीम टीम के साथ काम कर रहा हूं और साथ में हम दर्शकों के लिए एक ड्रीम फिल्म बनाने की इच्छा रखते हैं।”

सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के दीपक मुकुट ने कहा, “मैं इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित और नर्वस दोनों हूं। जब आपके पास निर्देशक विशाल फुरिया के साथ विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे जैसी टैलेंट हों, तो आप दर्शकों को एक यादगार अनुभव देते हैं और मेरी टीम, मेरे निर्देशक के समर्थन के लिए धन्यवाद, हम इस सस्पेंस थ्रिलर को रोल करने के लिए तैयार हैं।

मिनी फिल्म्स की मानसी बागला कहती हैं, "किसी भी फिल्म के लिए एक उन्दा  स्क्रिप्ट होना ज़रूरी है।  और इसी स्क्रिप्ट ने विक्रांत और राधिका जैसे अभिनेताओं को अपनी ओर आकर्षित करती है। हमारे पास एक ठोस कहानी है और हम फिल्म के लिए विशाल के विजन में निवेशित हैं। मुझे खुशी है कि हमारे पास ऐसी कहानी बताने का अवसर है, जो रोमांचकारी है।"

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के अपने बैनर तले दीपक मुकुट, मानसी बागला और वरुण बागला द्वारा निर्मित है।  फोरेंसिक, मिनी फिल्म्स, और हुनर ​​मुकुट द्वारा सह-निर्मित है ।

Recommended

Loading...
Share