अजय देवगन ने 'सिपाही' कविता के जरिये देश के वीरों को दी भावभीनी श्रद्धांजलि, अक्षय कुमार ने कहा- 'किस-किस बात पर दिल जीतोगे यार’

By  
on  

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन ने हमेशा भारत के बहादुर सैनिकों और उनके बलिदान को अपनी फिल्मों या सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के माध्यम से सलाम किया है. ऐसे में देश के जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए एक्टर ने एक भावनात्मक और शक्तिशाली कविता 'सिपाही' को अपनी आवाज से सजाया है. 

अजय ने इसे ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, "भारतीय वीरों को भावभीनी श्रद्धांजलि! #Sipahi.” बता दें कि कविता मनोज मुंतशिर द्वारा लिखी गयी है और अजय ने इसे अपनी आवाज से सजाया है. जबकि, अक्षय ने ट्वीट कर उनकी प्रशंसा की है.

(अजय देवगन ने पिता वीरू देवगन को 'गुरु पूर्णिमा' पर किया याद, फोटो शेयर कर लिखा- 'उनकी सीख सम्मान के साथ अपने पास रखूंगा')

अक्षय कुमार लिखते हैं कि "मैं असल जिंदगी में अपनी भावनाएं आसानी से व्यक्त नहीं कर पाता लेकिन मेरी आंखों में आंसू आ गए. अजय देवगन मुझे नहीं पता था कि तुम इतनी अच्छे कवि हो. किस किस पात पे दिल जीतोगे यार?"

जिसके जवान में अजय ने लिखा, "थक यू अक्की @akshaykumar मेरे 'काव्य' पक्ष पर सबसे अच्छे शब्दों के लिए. प्रशंसा अच्छी लगती है, खासकर जब यह किसी मित्र और सम्मानित सहयोगी से आती है. मुझे कविता के लिए @manojmuntashir को भी धन्यवाद देना चाहिए —सिपाही"

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share