पंकज त्रिपाठी ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, बताया तब पत्नी मृदुला उठाती थीं घर का भार

By  
on  

एक्टर पंकज त्रिपाठी ने अपनी शानदार एक्टिंग से बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना ली है. आज की तारीख में बिना किसी शक वह इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. हालांकि जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब चीज है इतनी आसान नहीं थी.

अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में कुछ दिलचस्प खुलासे करते हुए एक्टर ने एक जाने-माने अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा है, "उन संघर्ष के दिनों के दौरान मृदुला उठा रही थी घर का भार. घर के किराए से लेकर बुनियादी जरूरतों तक वह हर चीज का ख्याल रखती थी." उन्होंने साथ में यह भी बताया है कि उस समय वह मुंबई की सड़कों पर एक्टर के रूप में नौकरी की तलाश में घूम रहे थे.

(Mimi Review: प्यार, इमोशन और ह्यूमर का गुड न्यूज है, कृति सेनन, पंकज त्रिपाठी और साईं तम्हंकर की यह फिल्म)

पंकज ने आगे बताया कि अब चीजें बदल गई है जो कि उनके लिए अच्छा है. अब उन्हें फिल्म मेकर्स पार्किंग में मिलते हैं और वे उन्हें वहीं पर रोल ऑफर करने लगते हैं. इतना ही नहीं वे उनसे यह भी पूछते हैं कि वह आजकल कहां रह रहे हैं और कब वह उन्हें कहानी सुना सकते हैं.

वर्क फ्रंट पर, एक्टर की कृति सेनन स्टारर फिल्म 'मिमि' OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

(Source: Navbharat Times)

Recommended

Loading...
Share