गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर को फरहान अख्तर ने दी जन्मदिन की बधाई, गुदवाया अभिनेता के नाम का टैटू

By  
on  

मॉडल और एंकर शिबानी दांडेकर आज अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. जन्मदिन पर शिबानी ने अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर को एक खास तोहफा दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बना हुआ है.

शिबानी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की हैं जिसमें उनका नया टैटू दिखाई दे रहा है जो कि उन्होनें बॉयफ्रेंड फरहान के नाम का करवाया है. इंटरनेट पर उनकी यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है. 

टैटू आर्टिस्ट मिस्टर के ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिबानी की फोटो शेयर की और कपल को टैग किया. फोटो में शिबानी की गर्दन पर इंग्लिश में फरहान का नाम लिखा दिखाई दे रहा है. फरहान ने गर्लफ्रेंड को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, 'With all my heart.. happy birthday Shu. Love you.'

शिबानी दांडेकर ने आखिरकार बहन अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप पर की खुलकर बात, कहा- 'उसके लिए यह एक महत्वपूर्ण यात्रा थी'

एक इंटरव्यू में शिबानी ने फरहान से शादी पर कहा था कि उनके और फरहान के बीच शादी का मसला अभी तक नहीं आया है. हालांकि वे लॉकडाउन के चलते एक-दूसरे के ज्यादा करीब आए हैं. उन्होंने आपस में बहुत कुछ सीखा और समझा है.

उन्होंने यह भी कहा कि जब भी वे शादी का प्लान बनाएंगे तो अपने फैंस को सबसे पहले बताएंगे क्योंकि अभी तक उन्होंने सारी चीजें उनसे शेयर की हैं. उनकी जिंदगी में ऐसा कोई पहलू नहीं है जो उन्होंने साझा नहीं किया हो.

 

Recommended

Loading...
Share