शिबानी दांडेकर ने आखिरकार बहन अनुषा दांडेकर और करण कुंद्रा के ब्रेकअप पर की खुलकर बात, कहा- 'उसके लिए यह एक महत्वपूर्ण यात्रा थी'

By  
on  

सेलिब्रिटी रिलेशनशिप अक्सर अनुमान लगाने का खेल होते हैं 'क्या वे हैं, या फिर नहीं' जब तक वह खुद उसकी पुष्टि न कर दें. हालांकि, ऐसा वीजे अनुषा दांडेकर और उनके एक्स बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के रिलेशनशिप में नहीं था, क्योंकि वह अपने रिश्ते को लेकर पब्लिक में ओपन थे. इतना ही नहीं इस कपल ने साथ मिलकर एमटीवी लव स्कूल नाम के एक रियलिटी शो को भी को-होस्ट किया था.

ऐसे में अब अनुषा दांडेकर-करण कुंद्रा रिलेशनशिप पर एक्ट्रेस की बहन शिबानी दांडेकर ने लम्बे समय बाद चुप्पी तोड़ी है. एक जाने माने वेब पोर्टल से अपनी आने वाली मिनी-सीरीज़, लव इन द टाइम ऑफ़ कोरोना का प्रमोशन करते हुए शिबानी ने अपनी बहन के रिलेशनशिप के खत्म होने पर भी रोशनी डालते हुए कहा है, "उसका ब्रेकअप उसके जीवन का एक कठिन दौर था. यह लॉकडाउन से ठीक पहले हुआ था. इसलिए, उसके लिए नेविगेट करने के लिए यह एक मुश्किल समय था. उस समय जैसे सभी अकेले थे. ऐसे में आपको अपने जीवन में मौजूद लोगो तक पहुंचने की जरुरत थी."

(अनुषा दांडेकर के बॉयफ्रेंड Jason Shah ने VJ को डेट करने पर कहा, 'वह बहुत गॉर्जियस है और कभी मुझे जज नहीं करती' )

उन्होंने यह भी बताया कि अनुषा को यह निर्णय लेने के लिए किस चीज ने प्रेरित किया, "हम पहले जो स्वीकार करने को तैयार थे, उससे बहुत कम अब स्वीकार करने को तैयार हैं. हम अपने रिलेशनशिप्स से और ज्यादा चाहते हैं. मेरी बहन उस मुकाम पर पहुंच गई है जहां वह खुद के प्रति सच होना चाहती है. वह अपने जीवन का सबसे अच्छा पहलू जीना चाहती है. उसके लिए यह एक महत्वपूर्ण यात्रा थी."

ब्रेकअप दिल तोड़ने वाला होता है, लेकिन एक सपोर्ट करने वाली बहन होना आश्चर्यजनक है, जो हमेशा आपके पीछे खड़ी रहती है.

(Source: India Tv)

Recommended

Loading...
Share