RIP Sidharth Shukla: प्रियंका चोपड़ा जोनस और हिना खान ने किया दुख जाहिर, शहनाज गिल के भाई शहबाज़ ने लिखा दिल छू लेने वाला नोट

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला ने गुरुवार, 2 सितंबर को अंतिम सांस ली. बिग बॉस 13 के विजेता को मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने घोषणा की कि उनकी मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई है. बालिका वधू स्टार को उनके आकस्मिक निधन के बाद पूरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से शोक और श्रद्धांजलि मिली. ऐसे में अब, प्रियंका चोपड़ा जोनास, हिना खान और शहनाज़ गिल के भाई शहबाज बदेशा ने भी एक्टर के लिए दिल तोड़ देने वाले नोट लिखे हैं.

प्रियंका ने ट्वीट कर लिखा है, "विरासत लोगों के लिए कुछ नहीं छोड़ रही है. यह कुछ लोगों में छोड़ रहा है."पीटर स्ट्रोपल बहुत जल्द चले गए #SidharthShukla. उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना. ॐ शांति."

(सिद्धार्थ शुक्ला से मार्च 2020 में शादी करना चाहती थी शहनाज गिल, एक्टर भी करते थे उनसे बहुत प्यार: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट अबू मलिक)

हिना खान लिखती हैं, "हमें लगता है कि हमने अपने मीठे या खट्टे अनुभवों के बाद जिंदगी को थोड़ा बेहतर तरीके से जीना सीखा है. लेकिन उसी वक्त जिंदगी पलटी मार देती है. जिंदगी हमेशा से अनप्रेडिक्टेबल होती है.  हम सोचते कुछ हैं और हो कुछ और ही जाता है. सिद्धार्थ के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना. सिद्धार्थ जहां कही भी हो उसकी शांति के लिए प्रार्थना करती हूं."

जबकि शहनाज के भाई शहबाज ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "मेरा शेर तुम हमेशा हमारे साथ हो और हमेशा रहोगे, मैं कोशिश करूंगा तुम्हारी तरह बनने के लिए . यह अब एक सपना है और यह सपना जल्द ही सच हो जाएगा मैं RIP नहीं कहूंगा क्योंकि यू आर नॉट लव यू @realsidharthshukla" 

(Source: Instagram/Twitter) 

Recommended

Loading...
Share