सिद्धार्थ शुक्ला से मार्च 2020 में शादी करना चाहती थी शहनाज गिल, एक्टर भी करते थे उनसे बहुत प्यार: बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट अबू मलिक

By  
on  

टीवी के पॉपुलर स्टार और बिग बॉस 13 के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में सिद्धार्थ और उनकी गर्लफ्रेंड शहनाज गिल के साथ शो में को कंटेस्टेंट रहे अबू मलिक ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि शहनाज सिद्धार्थ के लिए कैसा महसूस करती थी.

सिद्धार्थ की दुखद निधन के बाद, अबू ने एक जाने माने अखबार को बताया की शहनाज ने उनसे सिद्धार्थ को एक्ट्रेस से शादी करने के लिए कहा था. सटीक तारीख को याद करते हुए वह आगे कहते हैं कि "शहनाज़ ने मुझे 22 मार्च, 2020 को यह बताया- मुझे लगता है कि यह पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले था." वहीं सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करता था. वह कहता था कि अगर एक दिन वो नाराज़ हो जाती थी, तो उसका दिन खराब हो जाता था."

(PeepingMoon Exclusive: निधन से कुछ घंटे पहले सिद्धार्थ शुक्ला को होने लगी थी बेचैनी, आज सुबह उन्हें फिर से जिंदा करने की शहनाज गिल की कोशिशें रही नाकाम)

वह आगे कहते हैं, "अभी दो-तीन दिन पहले हम संपर्क में थे और उसके बाद, हम लगभग हर दिन बात करते थे. मैं उन्हें फोन करता था और वह मुझे फोन करते थे. उन्होंने एक महीने पहले से मेरी कॉल लेना बंद कर दिया था और मैं उसे कई बार फोन किया था, मैंने अनुमान लगाया कि वह बिजी होंगे. लेकिन करीब तीन दिन पहले उन्होंने मुझे वापस फ़ोन किया था."

Recommended

Loading...
Share