Video: नए ऐड में डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने शाहरुख खान के ओटीटी डेब्यू आइडियाज को किया रिजेक्ट; सलमान खान ने रिएक्ट कर कही ये बात

By  
on  

बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान द्वारा महसूस करने के बाद कि सैफ अली खान, अक्षय कुमार, अजय देवगन सहित उनके सभी को-स्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शिफ्ट हो रहे हैं, वह भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करना चाहते हैं.

हालांकि, शाहरुख खुद को अटका हुआ पाते हैं, क्योंकि डिज्नी प्लस हॉटस्टार के नए ऐड में उनके सभी आइडियाज को रिजेक्ट कर दिया जाता है. जहां वह अपने डेब्यू के लिए क्राइम-ड्रामा, हॉरर-कॉमेडी और रोमांस जैसी शैलियों के साथ काम करने की सोच रहे हैं, तब उन्हें पता चलता है उन आइडियाज पर उनके को-स्टार्स द्वारा काम किया जा चूका है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

(PeepingMoon Exclusive: राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने गैरकानूनी इमिग्रेशन पर बेस्ड फिल्म के लिए मिलाया हाथ, पंजाब के बैकड्रॉप पर होगी आधारित)

वीडियो में शाहरुख अपने फैंस की भीड़ को देख हाथ हिलाते दिख रहे हैं. उसी समय उनका मैनजर बताता है कि उनके क्राइम ड्रामा का आइडिया डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने रिजेक्ट कर दिया है. जिसपर वह पूछते हैं, क्यों? तब मैनेजर कहता है कि अजय कर रहा है ना क्राइम ड्रामा. शाहरुख तब कहते हैं, हॉरर कॉमेडी, जिसपर मैनेजर जवाब देता है, वो सैफ़ कर रहा है. एक्शन फ़िल्म के बारे में पूछने पर वह आईपीएल का नाम लेता है. फिर सुपरस्टार पूछते हैं, कॉलेज रोमांस वाला. मैनेजर कहता है कि 90s ख़त्म हो चुका है सर, जिसपर परेशान होकर वह पूछते हैं, फिर मैं क्या करूं, रिएलिटी शो. मैनेजर कहता है कि उन्हें रिएलिटी शो नहीं चाहिए. वहीं, वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा है, "वैसे मैं हार कर जीतने वालों में से हूं... #SiwaySRK #Ad"

हालांकि, इस वीडियो को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए  कैप्शन में लिखा है, "स्वागत नहीं करोगे शाहरुख ख़ान का?"

बता दें कि शाहरुख खान फैंस उनके इस दूसरे वीडियो के सामने आने के बाद से और भी उत्साहित हैं, और अपने पसंदीदा एक्टर को स्क्रीन पर एक्ट करते हुए देखना चाहते हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share