ICC T20 विश्व कप के बाद विराट कोहली छोड़ देंगे T20 की कप्तानी, पोस्ट शेयर कर की घोषणा

By  
on  

इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टी-20 वर्ल्ड कप के शुरू होने से ठीक पहले एक बहुत बड़ी घोषणा की है. तो आपको बता दें कि कोहली ने बताया है कि वह टी-20 वर्ल्ड कप के खत्म होने के बाद से टी20 की कप्तानी की बागडोर छोड़ देंगे. इस जानकारी को साझा करते हुए कोहली ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है.

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "मेरी यात्रा में बतौर कप्तान जिन लोगों ने मेरा समर्थन किया उन सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. विराट ने आगे कहा खेल में वर्कलोड एक बड़ी भूमिका अदा करता है. पिछले 8-9 वर्षों में तीनों फॉर्मेट में काफी दवाब बढ़ा है. यहीं नहीं पिछले 5-6 साल में तीनों प्रारूपों में लगातार कप्तानी कर रहा हूं तो मुझे लगता है मैं टेस्ट और वन-डे के लिए पूरी तरह तैयार रहूं. टी-20 फॉर्मेट में बतौर कप्तान मैंने वो सबकुछ किया जो करना चाहिए था और आगे भी बतौर बल्लेबाज मैं अपना योगदान देता रहूंगा. यह एक कठिन फैसला था लेकिन सबसे सलाह मशविरा कर मैंने यह निर्णय लिया."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

(करण जौहर के चैट शो में अनुष्का शर्मा से शादी करने की कुणाल कपूर ने कही बात, बताया- 'लेकिन विराट कोहली मेरा सिर काट देंगे')

उन्होंने अपने पोस्ट में साफ तौर से लिखा है कि उन्हें इस फैसले को लेने में बहुत समय लगा जिसके लिए उन्होंने मुख्य कोच रवि शास्त्री और रोहित शर्मा के साथ चर्चा भी की और इस तरह से उन्होंने T20 वर्ल्ड कप के बाद से कप्तानी छोड़ने का फैसला किया.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share