PeepingMoon Exclusive: बेलमकोंडा श्रीनिवास की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'छत्रपति' में नुसरत भरूचा निभाएंगी लीड रोल

By  
on  

तेलुगु एक्टर बेलमकोंडा साई श्रीनिवास की पहली बॉलीवुड फिल्म 'छत्रपति' जुलाई में बिना लीडिंग एक्ट्रेस के फ्लोर पर चली गयी. फिल्म के मेकर्स ने बिना लीडिंग लेडी के शूटिंग शुरू करने का फैसला किया क्योंकि उन्हें एक्टर के अपोजिट कोई टॉप एक्ट्रेस नहीं मिल रही थी. ऐसी रिपोर्ट्स है कि मेकर्स ने कियारा आडवाणी के साथ कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज को अप्रोच किया लेकिन सब ने इसे करने से इंकार कर दिया क्योंकि वह एक दक्षिण अभिनेता के बॉलीवुड डेब्यू में कठपुतली नहीं बनना चाहती थी. अब, Peepingmoon.com को मिली जानकारी के अनुसार 'छत्रपति' के लिए लीडिंग लेडी मिल गयी है. 

इंडस्ट्री सूत्रों ने हमें बताया कि बेलमकोंडा श्रीनिवास के हिंदी डेब्यू में उनके अपोजिट रोल के लिए नुसरत भरूचा को लॉक कर दिया है. यह फिल्म 'प्रभास' स्टारर एसएस राजामौली की तेलुगु फिल्म 'छत्रपति' का रीमेक है और ओरिजिनल फिल्म में श्रिया सरन ने लीड रोल निभाया था. कहा जाता है कि इस आउट-एंड-आउट एक्शन ड्रामा में अभिनय करने के लिए उन्हें एक एस्ट्रोनॉमिक अमाउंट दिया गया है, जिसमें साहिल वैद, शिवम पाटिल, अमित नायर और राजेंद्र गुप्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. नुसरत ने पहले ही कुछ दिनों के लिए शूटिंग कर ली है और फिल्म के अगले शेड्यूल में फिर से सेट पर शामिल होंगी.

PeepingMoon Exclusive: अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी पहली इंडियन हॉरर सी

 

पेन स्टूडियो के जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित, 'छत्रपति' एक ऐसे युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार की तलाश में है. यह कहानी है कि कैसे वह एक छोटे से गांव के लोगों का मसीहा बन जाता है जहां वह अपने जीवन में बहुत जल्दी अपनी मां और भाई से अलग होने के बाद बड़ा होता है. माना जाता है कि निर्माताओं ने आज के बॉलीवुड दर्शकों की संवेदनाओं से मेल खाने के लिए 2005 की ओरिजिनल स्क्रिप्ट को बदल दिया है. छत्रपति रीमेक को आधिकारिक तौर पर 16 जुलाई को हैदराबाद में एसएस राजामौली की उपस्थिति में लॉन्च किया गया था, जिन्होनें प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने के लिए पहला शॉट क्लैप बजाय था.

Recommended

Loading...
Share