PeepingMoon Exclusive: अमेजन प्राइम वीडियो ने अपनी पहली इंडियन हॉरर सीरीज के लिए निखिल आडवाणी के साथ मिलाया हाथ

By  
on  

पिछले कुछ सालों में, अमेजन प्राइम इंडिया ने नेटफ्लिक्स और डिज़नी + हॉटस्टार जैसे इंटरनेशनल प्लेयर्स को पछाड़कर खुद का भरोसा कायम किया है. अमेजन ने अपने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दिखाए जाने वाले कंटेंट से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है. चाहें वह थ्रिलर (ब्रीद, द फैमिली मैन), क्राइम ड्रामा (मिर्जापुर, पाताल लोक), स्पोर्ट्स ड्रामा (इनसाइड एज) या फिर म्यूजिकल ड्रामा (बंदिश बैंडिट्स) हो, अमेज़न प्राइम वीडियो ने भारत में सभी तरह की शैलियों में हिट शोज दिए है. अब, Peepingmoon.com को पता चला है कि स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म अब भारतीय मार्केट के लिए एक हॉरर शो पर लाने की तैयारी में है. 

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र नें हमें बताया कि, 'अमेजन प्राइम वीडियो एम्मे एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी के साथ पार्टनरशिप में अपनी पहली इंडियन हॉरर सीरीज बना रहा है. अमेजन प्राइम ने हॉरर कंटेंट को छोड़ हर तरीके का कंटेट पर काम किया और सफलता पाई है. वहीं भारतीय दर्शकों के बीच अपनी जगह और मजबूत बनाने के लिए अमेजन अब हॉरर कंटेट पर काम कर रहा है. इसके लिए उन्होंने निखिल आडवाणी की पहली हॉरर सीरीज़ को हरी झंडी दी है. हाल ही में अमेजन पर निखिल की शानदार मेडिकल थ्रिलर सीरीज़, मुंबई डायरीज़ 26/11 रिलीज हुई है. ये सीरीज हर तरफ वाहवाही लूट रही है.'

PeepingMoon Exclusive: राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान ने गैरकानूनी इमिग्रेशन पर बेस्ड फिल्म के लिए मिलाया हाथ, पंजाब के बैकड्रॉप पर होगी आधारित

इस हॉरर शो को अभी टेंटेटिव टाइटल'The Chosen One' दिया गया है. इसे 'बाजार' फेम गौरव के चावला डायरेक्ट करेंगे. इस सीरीज को मल्टी सीजन, बिग स्केल एडवेंचर के रूप में प्लान किया जा रहा है. इस शो में रोमांचकारी और डरा देने वाली एक भयानक कहानी होगी जो दर्शकों को उनकी सीटों से ना हिलने पर मजबूर कर देगी. निखिल आडवाणी की पहली हॉरर प्रोडक्शन, इस सीरीज में एक रियल, ऑथेंटिक भारतीय हॉरर कहानी बताने वाले बड़े सेट होंगे. फिलहाल सीरीज की स्क्रिप्ट पर काम किया जा रहा है. और अगले साल कलाकारों की टुकड़ी को प्रोजेक्ट के लिए फाइनल किया जाएगा. जिसके बाद ये प्रोजेक्ट फ्लोर पर जाएगा. 
 

अमेजन प्राइम वीडियो अपने विदेशी बाजार की तुलना में भारत में हॉरर शैली के काम करने के तरीके के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए बहुत एक्साइटेड है. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नें अमेरिकन हॉरर स्टोरी, द वॉकिंग डेड, Preacher, ग्रिम और टीन वुल्फ जैसे शो बनाए हैं. प्लेटफार्म पर जल्द ही इमरान हाशमी की अलौकिक थ्रिलर Ezra और नवंबर में नुसरत भरुचा स्टारर हॉरर फिल्म छोरी रिलीज होने वाली है.

इस बीच, एम्मे एंटरटेनमेंट मुंबई डायरीज़ 26/11 की सफलता के बाद अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ लम्बी पार्टनरशिप के लिए तैयार है. कहा जाता है कि प्रोडक्शन बैनर इस हॉरर ड्रामा के अलावा दो और शो बना रहा है. वहीं कंपनी इसके अलावा पहले से ही SonyLIV के लिए एक बायोपिक सीरीज (रॉकेट बॉयज़) और नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, कृतिका कामरा, सोहा अली खान स्टारर एक डिज्नी + हॉटस्टार शो पर काम कर रही है. 

Recommended

Loading...
Share