उत्तराखंड के मुख्यमंत्री की तरफ से आदित्य सील को प्रतिष्ठित 6वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला 'मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर' का पुरस्कार

By  
on  

जब से डिज़्नी+हॉटस्टार के सुपरहिट शो, द एम्पायर पर आदित्य सील का हुमायूँ का किरदार सामने आया है, तब से इस लाजवाब प्रोजेक्ट में उनके अभिनय के लिए प्रशंसा को लेकर उन्हें लगातार कॉल्स आ रहे हैं. आदित्य ने हमेशा दर्शकों को अपनी विभिन्न भूमिकाओं से आश्चर्यचकित किया है, चाहे वह इंदू की जवानी से समर हो या फिर SOTY 2 से मानव, उनकी परफॉरमेंस हमेशा हीरो वाली होती है, जो इस बात पर प्रकाश डालती है कि युवा बालक में असीम प्रतिभा, धैर्य और मेहनत करने का भरपूर जज़्बा है. इसलिए, इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि उन्हें अब उत्तराखंड के मुख्यमंत्री माननीय पुष्कर सिंह धामी द्वारा प्रतिष्ठित 6 वें देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2021 के लिए 'मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर' पुरस्कार से सम्मानित किया गया है, जिसका आयोजन देहरादून में 17 सितंबर को किया गया था.

'द एम्पायर' एक्टर आदित्य सील ने कहा- 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' करने में मजा आया लेकिन यह ऐसा कुछ नहीं है जो मैं सिर्फ कर सकता हूं

यह पुरस्कार शहर में आयोजित किया गया था, जो अपने नेचुरल लैंडस्केप, पहाड़ों, झीलों और पवित्र नदी गंगा से सीधे संपर्क के लिए प्रसिद्ध है. वास्तव में देहरादून भारत के अद्भुत रत्नों में से एक है. अवॉर्ड सेरेमनी में आदित्य ने पुष्टि की कि, 'मुझे छठे देहरादून फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनकर बहुत खुशी हो रही है. देशभर से महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं को एक छत के नीचे लाने के लिए कुछ महान शॉर्ट फिल्म्स और डॉक्युमेंट्रीज़ का प्रदर्शन किया जाएगा. इस प्रकार इन प्रतिभाओं के बीच ऐसा विशेष पुरस्कार प्राप्त करना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है.

आदित्य रॉकेट गैंग नामक एक रोमांचक प्रोजेक्ट के लिए कमर कस रहे हैं, यह साबित करते हुए कि वास्तव में वे सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक हैं.

Recommended

Loading...
Share