रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल का ट्रांसफॉर्मेशन देख उड़ जायेंगे आपके होश, फोटो शेयर कर कोरियोग्राफर-निर्देशक ने कहा- 'तुम पर गर्व है'

By  
on  

कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा की पत्नी, फिल्म निर्माता लिजेल डिसूजा लगातार अपना वजन कम कर रही हैं और खुद को इस तरह से उन्होंने बिलकुल बदल दिया है. बता दें कि उनका यह ट्रांसफर्मेशन कुछ महीनों नहीं बल्कि सालों की मेहनत का नतीजा है. दरअसल, उन्होंने अपनी फिटनेस की यात्रा की शुरुआत साल 2017 में की थी.

ऐसे में पत्नी संग एक तस्वीर शेयर करते हुए रेमो ने कैप्शन में लिखा है, "यहां तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है, लेकिन सबसे बड़ी लड़ाई खुद से होती है और मैंने लिजेल को इस लड़ाई से लड़ते और असंभव को हासिल करते हुए देखा है. मैं हमेशा कहता था कि ये आपका दिमाग है, जो आपको मजबूत बनाना है और तुमने कर दिखाया लिजेल, मुझे तुम पर गर्व है. तुम मुझसे ज्यादा मजबूत हो। तुम मुझे प्रेरित करती हो. लव यू. इसके साथ रेमो ने #weightlossjourney #healthylifestyle #healthyfood #nooffdays #fitnessmotivation जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza)

(रेमडेसिविर को शख्स ने बताया रेमो डिसूजा, मजेदार वीडियो देख फैंस ने कहा- 'आरे सर आप तो इंजेक्शन बन गए')

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Liz (@lizelleremodsouza)

इस बीच, काम के मोर्चे पर, रेमो वर्तमान में डांस-रियलिटी शो 'डांस +' के सीज़न 6 में सुपर जज हैं, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग है. इससे पहले, वह डांस इंडिया डांस, डांस दीवाने और झलक दिखला जा जैसे शो में जज रह चुके हैं.

इसके अलावा उन्होंने किक, जीरो, बाजीराव मस्तानी, बजरंगी भाईजान और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में भी काम किया है. इतना ही नहीं उन्होंने एबीसीडी सीरीज का निर्देशन भी किया है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share