महेश भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में मैचिंग ब्लैक आउटफिट में दिखे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

By  
on  

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे सफल फिल्ममेकर्स में से एक महेश भट्ट 20 सितम्बर को अपना 73वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे है. महेश भट्ट का जन्म 20 सितंबर 1948 को मुंबई में हुआ था. उऩ्होने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में छाए रहे. महेश भट्ट अपनी फिल्मों या प्रोफेशनल लाइफ को लेकर ही नहीं, पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहे. इस खास मौके को उनकी बेटी पूजा भट्ट-आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने मिलकर और भी स्पेशल बना दिया है. ये तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में अपने 'पॉप्सी' को प्यार भरे अंदाज में विश भी किया है.
इन फोटोज में आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मिलकर पापा महेश भट्ट का बर्थडे सेलिब्रेट करती दिख रही हैं. इन फोटोज में आलिया भट्ट ने सिंपल डेकोरेशन से अपने पापा के लिए स्पेशल इंतजाम किए हैं. फोटोज में दिख रहा है कि आलिया हाथ में गुब्बारे लिए हैं और इन गुब्बारों पर 'हैप्पी बर्थडे पॉप्सी' और 'सिंप्लीसिटी' लिखा दिखाई दे रहा है. पार्टी में रणबीर कपूर और पूजा भट्ट भी नजर आ रही हैं. पार्टी में सभी मैचिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. वहीं पूजा भट्ट ब्लैक एंड व्हाइट टॉप में नजर आ रही हैं. फोटो में चारों के एकसाथ हैप्पी सेल्फी पोज देते हुए दिख रहे हैं. ये फोटोज शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा- '73 साल के युवा.... हैप्पी बर्थडे पापा.' इन फोटोज पर पूजा भट्ट ने कमेंट करते हुए बताया है कि महेश भट्ट की बर्थडे पार्टी कितनी शानदार रही. वहीं आलिया की पोस्ट पर नीना गुप्ता ने कमेंट किया कि, 'हैप्पी बर्थडे महेश'.

पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट के 73वां बर्थडे की पिक्स की शेयर, सेलिब्रेशन के लिए 'सेटिंग गर्ल' बनीं आलिया भट्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt ️ (@aliaabhatt)

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देंगी. इसमें एक्टर रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी है. फिल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है. करण जौहर के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2022 में आएगी. साथ ही आलिया, रणबीर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय के साथ अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' का भी हिस्सा हैं. वहीं उनकी संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं इन सबके बीच आलिया ने प्रियंका चोपड़ा जोनस और कटरीना कैफ के साथ 'जी ले जरा' में दिखेंगी. 
(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share