संजय लीला भंसाली की 'हीरामंडी' में क्या नजर आएंगी 'छोटी सरदारनी' एक्ट्रेस निमृत कौर अहलूवालिया? अभिनेत्रीने किया रिएक्ट

By  
on  

'छोटी सरदारनी' फेम निम्रत कौर अहलूवालिया संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' से ओटीटी डेब्यू को लेकर चर्चा में है. ऐसी रिपोर्ट्स है कि एक्ट्रेस बहुत जल्द भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में नजर आएंगी और यह उनका ओटीटी डेब्यू होगा लेकिन अब इस मामले पर एक्ट्रेस का एक बयान सामने आया है. उन्होंने बताया की इन खबरों में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है.

ईटाइम्स ने निमृत कौर को उनके ओटीटी डेब्यू को लेकर एक मैसेज किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि, 'हीरामंडी' में उनके शामिल होने के बारे में सुनकर अच्छा लगा, वहीं इसके जवाब में एक्ट्रेस ने लिखा कि, 'इसमें कोई सच्चाई नहीं है.'  एक्ट्रेस के इस जवाब से तो ये साफ हो जाता है कि वो इस वेब सीरीज का हिस्सा नहीं है. 

क्या संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में माधुरी दीक्षित और रेखा निभाएंगी लीड रोल ?

 

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार एक सूत्र ने मनोरंजन पोर्टल को बताया, 'निमृत जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने वाली हैं और संजय लीला भंसाली की आने वाली वेब सीरीज हीरामंडी में उनकी एक दिलचस्प भूमिका है'

सीरीज के बारे में बात करते हुए, संजय लीला भंसाली ने बताया था कि, हीरामंडी में लाहौर के शिष्टाचार और अज्ञात सांस्कृतिक पहलुओं की कहानियों को दिखाया जाएगा. इसके साथ ही इसमें 1947 के पहले की झलक भी देखने को मिलेगी. इस सीरीज का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर किए जाने की तैयारी है.

Recommended

Loading...
Share