क्या संजय लीला भंसाली की सीरीज 'हीरामंडी' में माधुरी दीक्षित और रेखा निभाएंगी लीड रोल ?

By  
on  

आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के बाद संजय लीला भंसाली का अगला बड़ा प्रोजेक्ट 'हीरामंडी' है, जिसे लेकर वो खूब चर्चा में है. हाल ही में नेटफ्लिक्स ने ऐलान किया कि संजय 'हीरामंडी' पर वेब सीरीज बनाएंगे और नेटफ्लिक्स पर उसे रिलीज करेंगे. 16 दिसंबर 2020 को पीपिंगमून ने अपने रीडर्स को एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी कि संजय लीला भंसाली अपने मेगा प्रोजेक्ट 'हीरा मंडी' को नेटफ्लिक्स के लिए फिर से बनाने वाले है. 'हीरा मंडी' कोठों और वेश्याओं की जिंदगी पर होगी. 

नेटफ्लिक्स ने सीरीज के टाइटल के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि, 'हम यह अनाउंसमेंट करने के लिए बहुत एक्साइटेड है कि संजय लीला भंसाली की हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर आ रही है. हमारे पास ये बताने के लिए शब्द नहीं है कि हम कितने उत्साहित हैं कि संजय लीला भंसाली इस एपिक नेटफ्लिक्स ओरिजनल सीरीज के लिए हमारे साथ पार्टनरशिप कर रहे हैं.'

Confirmed: संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

ऐसी भी चर्चा है कि 'हीरामंडी' के लिए भंसाली ने माधुरी का चुनाव किया है क्यूंकि उनके जैसा डांस कोई कर नहीं सकता. अब, एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार पता चला है कि बी टाउन की दो एवरग्रीन एक्ट्रेसेज माधुरी दीक्षित और रेखा जो आखिरी बार 'लज्जा' में नजर आयी थी वो संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हीरामंडी' में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी. 

दोनों एक्ट्रेसेज को लंबे समय बाद स्क्रीन पर साथ देखना फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं है. देवदास के बाद माधुरी दूसरी बार संजय के साथ काम करेंगी.  'हीरा मंडी' पाकिस्तान के लाहौर में है, जो कि वहां की रेड लाइट एरिया है. यह लाहौर में बादशाही मस्जिद के करीब है. मुगल काल से ही लाहौर की हीरामंडी चर्चा में रही है. मुगलों के बाद अंग्रेजों के समय भी यहां तवायफों का मुजरा होता रहा है. 
 

Recommended

Loading...
Share