Confirmed: संजय लीला भंसाली की 'हीरा मंडी' नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

By  
on  

16 दिसंबर 2020 को पीपिंगमून ने अपने रीडर्स को एक्सक्लूसिव जानकारी दी थी कि संजय लीला भंसाली अपने मेगा प्रोजेक्ट 'हीरा मंडी' को नेटफ्लिक्स के लिए फिर से बनाने वाले है. वहीं आज पीपिंगमून की खबर पर मुहर लग गई है. जी हां संजय लीला भंसाली की मेगा सीरीज  'हीरा मंडी' पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने आज मेगा सीरीज के पोस्टर के साथ इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है. 
नेटफ्लिक्स ने सीरीज के टाइटल के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि, 'हम यह अनाउंसमेंट करने के लिए बहुत एक्साइडेट है कि संजय लीला भंसाली की हीरामंडी नेटफ्लिक्स पर आ रही है. हमारे पास ये बताने के लिए शब्द नहीं है कि हम कितने उत्साहित हैं कि संजय लीला भंसाली इस एपिक नेटफ्लिक्स ओरिजनल सीरीज के लिए हमारे साथ पार्टनरशिप कर रहे हैं.'

PeepingMoon Exclusive: संजय लीला भंसाली 'हीरा मंडी' को एक नेटफ्लिक्स फिल्म के रूप में करने जा रहे हैं पुनर्जीवित?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

 

हमने आपको पहले बताया था कि, भंसाली ने वेब सीरीज के लिए नेटफ्लिक्स के साथ हाथ मिलाया है. हमें इंडस्ट्री में मौजूद सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की है कि इस प्रोजेक्ट पर दोबारा से काम किया जा रहा है. प्रोजेक्ट की शूटिंग 2021 में ही शुरू होने की उम्मीद है.' हमारे सूत्रों ने बताया था कि, 'भंसाली और उनकी प्रोडक्शन कंपनी की सीईओ प्रेरणा सिंह पिछले कुछ समय से नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत कर रहे हैं और उन्होंने हाल ही में हीरा मंडी पर एक साथ काम करने पर सहमति व्यक्त की है जो फिल्ममेकर का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है. सीरीज को बड़े पैमाने पर कस्टम ड्रामा के रूप में पेश किया गया है,' वहीं भंसाली ने हीरा मंडी के लिए विभु पुरी को डायरेक्शन की कमान सौपी है, विभु रितिक रोशन और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर 'गुजारिश' के डायलॉग्स लिख चुके हैं. वहीं विभु पुरी ने आयुष्मान खुराना की फिल्म 'हवाइज़ादे' (2015)  से अपना डायरेक्शनल डेब्यू किया था. 

वहीं बता दें कि, चर्चा ये भी है कि भंसाली हीरा मंडी को भी भव्य बनाने की कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहते. भंसाली को लगता है कि डांस में माधुरी जैसा ग्रेस कोई नहीं ला सकता इसलिए उन्होंने माधुरी दीक्षित को चुना. माधुरी एक स्पेशल गाने में मुजरा करते हुए देखी जाएंगी. 

 

Recommended

Loading...
Share