शहनाज गिल के होंसला रख को-स्टार दिलजीत दोसांझ ने एक्ट्रेस के लिए पोस्ट किया दिल छू लेने वाला पोस्ट, लिखा- 'मजबूत महिला'

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद एक दर्दनाक समय से गुज़र चुकी शहनाज़ गिल ने फिर से काम शुरू कर दिया है. शहनाज को दर्द में देख चुके फैंस की नजर अब उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स पर है. लेकिन, अब एक्ट्रेस अपनी फिल्म होन्सला रख के प्रचार के लिए मजबूत होकर वापस आ गई है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.होन्सला रख की रिलीज़ के बीच, दिलजीत ने शहनाज़ को एक मजबूत महिला बताते हुए एक हार्दिक पोस्ट साझा किया है. 

दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जो होन्सला रख के सेट से ली हुई है. तस्वीर में हम दिलजीत को लाल रंग की बीनी और लाल टी-शर्ट में पहने हुए देख सकते हैं. जबकि, शहनाज पीले रंग के स्वेटर में नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "थैंक्स शहनाज. तुम एक मजबूत महिला हो, ऐसे ही रहो."

नीचे दी गई पोस्ट देखें:

diljit dosanjh, shehnaaz gill, honsla rakh,

(सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के हफ्तों बाद शहनाज गिल ने कहा- 'जब हम किसी को भी प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है')

इस बीच, शहनाज़ गिल ने हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कहा था, "अगर मैं अपने संघर्ष के बारे में बात करती हूं, मुझे नहीं पता लोग क्यों कहते हैं, वो सेकंड लीड है, वो मॉडल है. लोग हमें महत्व नहीं देते. हालांकि, मेरे हिसाब से फर्स्ट या सेकेंड लीड जैसा कुछ नहीं है, हर कलाकार के साथ समान व्यवहार किया जाना चाहिए और मुझे अपने काम से यह साबित करना था कि मेरे पास बहुत सारे बुरे अनुभव हैं. बिग बॉस ने मुझे वह मौका दिया और मुझे प्रशंसकों से अपार प्यार मिला है. मैं बस इस प्यार को जब तक रख सकती हूं, बनाए रखना चाहती हूं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share