सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के हफ्तों बाद शहनाज गिल ने कहा- 'जब हम किसी को भी प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है'

By  
on  

शहनाज गिल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपकमिंग फिल्म 'होंसला रख' में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए प्यार और लगाव के बारे में बात की है. बता दें की पंजाबी फिल्म, जिसमें दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा भी हैं, वह शहनाज के रयूमर्ड बॉयफ्रेंड एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के निधन के बाद फर्स्ट प्रोजेक्ट है. इसमें वह एक बच्चे की मां का किरदार निभा रही हैं.

शहनाज ने एक एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है, "जब हम किसी को भी प्यार करते हैं, तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है, तो वह अटैचमेंट के अकॉर्डिंग मैंने वह रेशो निकाली. प्यार जो है ना. मतलब मां का जो प्यार होता है ना, वह मां को ही पता है. और मैं मां वाला फील कर सकती हूं क्योंकि मेरी मम्मी मुझे कितना प्यार करती है."

FACT CHECK: Truth behind Shehnaaz Gill's viral first social media post for Sidharth  Shukla

('हौसला रख' को- स्टार शहनाज गिल के बारे में दिलजीत दोसांझ ने कहा- हर कोई शक कर रहा था कि क्या शहनाज गिल भूमिका निभा पाएगी, लेकिन उन्होंने कड़ी मेहनत की')

बीते कुछ दिन शहनाज के लिए बहुत ही मुश्किल थे. शहनाज और सिद्धार्थ दोनों की मुलाकात बिग बॉस 13 के घर में हुई थी और सीजन के दौरान दोनों करीब आते गए. शो खत्म होने के बाद, शहनाज ने कई मौकों पर उनके लिए अपने प्यार का इजहार करना जारी रखा, लेकिन दोनों कहा करते थे कि वे केवल करीबी दोस्त हैं.

(Source: Bollywood bubble )

Recommended

Loading...
Share