कोरोना के संक्रमण में आयी एक्ट्रेस पूजा बेदी, बताई वैक्सीन न लगवाने की वजह

By  
on  

कोरोना से लड़ने के लिए एक तरफ जहां पूरा देश वैक्सीन ले रहा हैं वहीं पूजा बेदी ने वैक्सीन न लेने का फैसला किया और अब वह कोरोना के संक्रमण में आ गयी हैं. पूजा ने वीडियो जारी करते हुए कोरोना के संक्रमण के बारे में बताया. 

पूजा ने अपने वीडियो में बताया कि उन्हें लग रहा था कि कुछ दिनों से एलर्जी है और शायद उसी की वजह से खांसी हो गई है. उसके बाद बुखार शुरू हो गया. वीडियो में पूजा बेदी यह भी बता रही हैं कि जिन लोगों को वैक्सीन नहीं लगा था, उनमें से 99 पर्सेंट लोग भी ठीक हो गए थे और जिन्हें वैक्सीन लगा था, उसमें भी 99 पर्सेंट लोग ठीक हो गए थे. उन्होंने कहा कि ध्यान रखने की जरूरत है, घबराने की नहीं. 

नेटिजन्स ने पूजा बेदी पर लगाया गोवा में अपने विशेषाधिकार का फायदा उठाने का आरोप, एक्ट्रेस ने सफाई में कही ये बात

 

साथ ही पूजा बेदी ने वो चीजें भी दिखाईं, जिसका वह कोरोना को हराने के लिए सेवन कर रही हैं. उन्होंने बताया कि वह गन्ने का जूस, काढ़ा, ताजे फल, स्टीम के लिए कार्बोल टैबलेट ले रही हैं. इसके अलावा वह नमक के पानी से गरारे कर रही हैं.

वीडियो को शेयर कर पूजा बेदी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'कोविड पॉजिटिव!!!! आखिरकार मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है. मैंने वैक्सीन न लगवाने का फैसला किया क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरी नेचुरल इम्यूनिटी (प्राकृतिक रोग प्रतिरोधक क्षमता), वैकल्पिक उपचार और वेलनेस प्रैक्टिस मेरे ठीक होने में मदद करें और यह मेरा निजी फैसला है.'

 

(Source: Instagram)
 

Recommended

Loading...
Share