Watch: दुर्गा पूजा में काजोल ने तनीषा को कहा 'शट-अप', मां तनुजा ने करवाया दोनों बेटियों को शांत

By  
on  

एवरग्रीन एक्ट्रेस काजोल हर साल बड़े धूमधाम से दुर्गा पूजा का त्योहार मनाती है. इस दौरान उनकी फैमिली के फोटोज और वीडियोज खूब वायरल होते है. इस साल भी काजोल दुर्गा पूजा के वीडियो को लेकर खूब चर्चाओं में है. दुर्गा पूजा के दौरान उनके हर लुक की जमकर तारीफ हो रही है. वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें तनीषा और काजोल बहस करती नजर आ रही हैं. पब्लिक में बहसबाजी करते दिखे काजोल-तनीषा का ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में काजोल तनीषा को 'शट-अप' बोलती हैं. इस बीच तनीषा कुछ बोलने चलती हैं जिस पर उनकी मां उनको चुप करवा देती हैं.
वीडियो में काजोल, तनीषा और तनुजा तीनों साथ में नजर आ रहे हैं. काजोल और तनीषा के बीच किसी बात को लेकर बहस हो रही है. वो दोनों किस बात को लेकर चर्चा कर रहे हैं इसका पता नहीं चला है. वीडियो में एक पॉइंट ऐसा भी आता है जब काजोल अपनी बहन तनीषा को शटअप कहती सुनाई देती हैं. फिर तनुजा आकर दोनों की इस बहसबाजी को खत्म करती हैं. वे दोनों को चुप कराती हैं. इसके बाद तीनों पैपराजी को पोज देने लगते हैं. इस दौरान तनीषा काजोल से थोड़ा दूर रहने को भी कहती हैं. वह हंसती हुई पोज देती हैं और बोलती हैं 'स्पेस'.

दुर्गा पूजा में अंकल को देख इमोशनल हुयी काजोल, गले लगकर रो पड़ी

 

वर्कफ्रंट पर बात करें तो खबरें थीं कि काजोल राजकुमार हीरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि हिंदुस्तान टाइम्स से बात के दौरान उन्होंने बताया था, अब तक उन्होंने मुझे अप्रोच नहीं किया है. मैं स्क्रिप्ट्स सुन और पढ़ रही हूं और लोगों से आइडियाज के लिए वर्चुअली मीटिंग कर रही हूं. हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है. काजोल ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह 'The Last Hurrah' फिल्म में नजर आएंगी.

 

Recommended

Loading...
Share