अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने खाकी लुक में 'सूर्यवंशी' के फर्स्ट सॉन्ग 'आइला रे आइला' पर साथ थिरकाए कदम, पुलिस को दी श्रद्धांजलि

By  
on  

अक्षय कुमार ने दलेर मेहंदी के गाने 'आइला रे आइला' में साल 2010 में त्रिशा के साथ खट्टा मीठा फिल्म में डांस किया था. अब, एक दशक बाद, वह अपनी नेक्स्ट फिल्म सूर्यवंशी में रणवीर सिंह और अजय देवगन के साथ इस गाने के नए वर्जन पर झूम रहे हैं. गाने का टाइटल बरकरार रखा गया है लेकिन स्पेलिंग को बदलकर आइला रे आइला  (Aila Re Aillaa) कर दिया गया है. ऐसे में आज मेकर्स ने फिल्म के इस पहले गाने से पर्दा उठा दिया है.

आइला रे आइला  की शुरुआत अक्षय उर्फ सूर्यवंशी के साथ होती है, जो अपनी वर्दी में ही झूमते नजर आ रहे हैं. रोहित शेट्टी की हर फिल्म की तरह, गाने में कारों के उड़ने के शॉट्स हैं. अक्षय के साथ सिंबा का किरदार निभाने वाले रणवीर भी ज्वाइन करते हैं, जिसके बाद अजय देवगन यानी सिंघम की भी एंट्री के साथ तीन एक साथ अपने कदम थिरकाते हैं. गाने के आखिर में अक्षय, अजय और रणवीर पुलिस बलों को सलामी देते हैं.

(अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी को मिला यू/ए सर्टिफिकेशन, सीबीएफसी ने जीरो कट के साथ फिल्म को किया पास)

इस गाने को मूल रूप से प्रीतम ने खट्टा मीठा के लिए कंपोज किया था. जबकि तनिष्क बागची ने सूर्यवंशी के लिए संगीत को फिर से बनाया है. नितिन रायकवार ने मूल गीत लिखा है जबकि शब्बीर अहमद ने नए गाने के बोल लिखें हैं. गाने को दलेर मेहंदी गायक हैं.

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सूर्यवंशी में कैटरीना कैफ भी हैं. फिल्म का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा किया गया है. यह एक्शन से भरी फिल्म 5 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share