अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी ICC T20 इंडिया vs पाकिस्तान मैच के दौरान सूर्यवंशी को करेंगे प्रमोट ?

By  
on  

कुछ दिनों पहले, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी को रणवीर सिंह के टेलीविजन शो 'द बिग पिक्चर' में अपनी मच अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी का प्रचार करते देखा गया था.  दोनों स्टार्स को उस दौरान ट्रेडिशनल ऑउटफिट में सभी का दिल जीतते हुए पाया गया. ऐसे में वायरल तस्वीरो को देख सभी के मन में था की आखिर सुपरस्टार अक्षय कुमार कहाँ हैं. अपनी रिलीज़ से सिर्फ 3 हफ्ते दूर सूर्यवंशी के लिए, अक्षय के फैंस को लगा कि उनके पसंदीदा स्टार को भी प्रचार के लिए मैदान पर होना चाहिए था.

ऐसे में अब, एक जाने माने एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल ने अपनी एक रिपोर्ट में अपने सूत्रों के हवाले से कहा है, "अक्षय के फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है. सुपरस्टार अपनी अनुपस्थिति की भरपाई करेंगे, क्योंकि वह एक या दो दिन में वापस आने के बाद प्रमोशन में  लगने वाले हैं. रविवार, 24 अक्टूबर को, वह ICC T20 इंडिया vs पाकिस्तान मैच के दौरान एक दिलचस्प सेगमेंट के लिए कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी के साथ शामिल होने जा रहे हैं. मैच से ठीक पहले, तिकड़ी दर्शकों का मनोरंजन करेगी और यह देखने लायक होगा. यह देखते हुए कि पूरा देश इस मैच को देखेगा, निर्माताओं ने सूर्यवंशी को प्रमोट करने के लिए इससे बेहतर मंच के बारे में नहीं सोचा होगा."

(अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह ने खाकी लुक में 'सूर्यवंशी' के फर्स्ट सॉन्ग 'आइला रे आइला' पर साथ थिरकाए कदम, पुलिस को दी श्रद्धांजलि)

सूत्र ने यह भी कहा कि जहां मैच दुबई में होगा, वहीं अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी इस सेगमेंट की शूटिंग मुंबई के स्टार ऑफिस में करेंगे. सूत्र ने आगे कहा, "इस गतिविधि के बाद, अक्षय कुमार स्पष्ट रूप से अन्य प्रकार के प्रचारों जैसे इवेंट्स, इंटरव्यूज , टीवी कार्यक्रमों आदि के लिए उपस्थित होंगे."

सूत्र ने कहा है, "और ऐसा नहीं था कि अक्षय कुमार को अब तक हुए सूर्यवंशी के प्रचार के दौरान कहीं भी नहीं देखा गया था. उन्होंने अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ एक मल्टीप्लेक्स में विशेष प्रोमो के लिए शूटिंग की थी. उन्होंने ऊटी जाने से पहले कुछ प्रचार वीडियो भी शूट किए थे. और नहीं भूलना चाहिए, 'आइला रे आइला' गाना आज रिलीज़ हुआ और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली है. इसलिए, अक्षय इस तरह से पूरे समय मौजूद थे और अब जब वह मुंबई वापस आएंगे, तो प्रचार अगले स्तर पर जाएगा."

(Source: Bollywood Hungama)

 

Recommended

Loading...
Share