'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय कुमार को सोते हुए कैटरीना कैफ ने किया रिकॉर्ड, रेपुटेशन के खातिर यूं भागे सुपरस्टार

By  
on  

सुपरस्टार अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है, फैंस का उत्साह वैसे -वैसे बढ़ता जा रहा है. ऐसे में एक्टर कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी के साथ आखिरकार अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए साथ आ गए हैं.रविवार को, कैटरीना ने यह दिखाने के लिए एक वीडियो साझा किया कि अक्षय कुमार प्रमोशन से पहले कैसे सो रहे हैं, लेकिन अपनी 'प्रतिष्ठा' को बचाने के लिए वह नहीं चाहते थे कि एक्ट्रेस उन्हें रिकॉर्ड करें.

कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया है, साथ ही लिखा है, "बस हमारे पहले दिन के प्रमोशन के लिए लड़कों के उत्साह को एक साथ देखें @itsrohitshetty @akshaykumar #sooryavanshiintheatres #sundayvibes #sooryavanshi NOV 5 th."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

(अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में OMG 2 की शूटिंग शुरू करने से पहले की पूजा)

वह अक्षय को रोहित शेट्टी की गोद में सिर रखकर सोते हुए दिखाने के लिए कैमरा पैन करती हैं. दोनों के पास पहुंचने पर कैटरीना कहती हैं, "अरे सुबह 5 बजे उठोगे तो थकान महसूस होने वाली है.'' अक्षय तुरंत उठाते हैं और उन्हें वीडियो रिकॉर्ड न करने के लिए कहते हैं. वह रोहित के साथ यह कहकर भाग जाते हैं, लेकिन अचानक बुरी तरह गिर पड़ते हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो:

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सूर्यवंशी निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा किया गया है. यह एक्शन से भरी फिल्म 5 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share