अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर 'सूर्यवंशी' का रोमांटिक गाना 'मेरे यारा' रिलीज, प्यार, शादी से लेकर पैरेंटहुड तक की जर्नी को खूबसूरती से किया बयां

By  
on  

सुपरस्टार अक्षय कुमार की मच अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' की रिलीज जैसे-जैसे करीब आ रही है, फैंस का उत्साह वैसे -वैसे बढ़ता जा रहा है. वहीं मेकर्स नें अब फैंस के एक्साइटमेंट के लेवल को बढ़ाते हुए अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर रोमांटिक गाना 'मेरे यारा' रिलीज कर दिया है. इस गााने में अक्षय और कैटरीना की फिल्म में दिखने वाली एक प्यारी सी लव स्टोरी दिखाई है.

इस गाने में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की प्यार, शादी से लेकर पैरेंटहुड तक की जर्नी को खूबसूरती से बयां किया गया है. दोनो कलाकार साथ में बहुत शानदार दिख रहे है. कैटरीना इस गाने के दौरान साड़ी में नजर आ रहीं हैं. इस गाने के लोकेशन बहुत ही खूबसूरत नजर आ रहे हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में ये गाना राहत की तरह लगेगा. मेरे’ यारा गाने को अरीजीत सिंह और नीती मोहन ने अपनी आवाज से सजाया है. कौशिक-गुड्डू और आकाश ने संगीत दिया है तो वहीं रश्मि विराग ने इस भावपूर्ण राग के गीतकार के रूप में काम किया है.

'सूर्यवंशी' के प्रमोशन के लिए पहुंचे अक्षय कुमार को सोते हुए कैटरीना कैफ ने किया रिकॉर्ड, रेपुटेशन के खातिर यूं भागे सुपरस्टार

आपको बता दें कि फिल्म का पहला गाना ‘आइला रे आइला गाना रिलीज होते ही हिट हो गया था. ये गाना 24 घंटे में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बना था. सूर्यवंशी दीवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह भी कैमियो करते हुए दिखेंगे.

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित सूर्यवंशी निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी पिक्चर, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा किया गया है. यह एक्शन से भरी फिल्म 5 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

 

Recommended

Loading...
Share