संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ RRR के क्लैश पर एसएस राजामौली ने किया रिएक्ट, कहा- 'अड़चन की उम्मीद थी'

By  
on  

फिल्म लवर्स के लिए 2022 की शुरुआत ऐतिहासिक होगी क्योंकि दो सबसे बड़ी फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकराने वाली हैं. एसएस राजामौली की पैन-इंडिया पीरियड फिल्म RRR संजय लीला भंसाली की बायोपिक गंगूबाई काठियावाड़ी के एक दिन बाद रिलीज होगी. दोनों फिल्में, अलग-अलग शैलियों की होने के बावजूद, एक चीज से जुड़ी हैं और वह हैं- आलिया भट्ट और अजय देवगन, जिन्होनें दोनों ही फिल्मों में काम किया है. हाल ही में, मुंबई में RRR के इवेंट में, एसएस राजामौली ने गंगूबाई काठियावाड़ी के साथ फिल्म के क्लैश के बारे में खुलकर बात की है.

क्लैश पर रिएक्ट करते हुए, फिल्ममेकर ने कहा कि अगर फिल्में अच्छी होती हैं तो बिज़नेस प्रभावित नहीं होगा. उन्होंने कहा, "क्लैश से बिज़नेस में बाधा नहीं आएगी। भले ही चार फिल्में एक साथ आती हैं, अगर वे अच्छी हैं, तो लोग उन सभी को देखने आएंगे. अतीत में ऐसे कई उदाहरण हैं जब ऐसा हुआ है."

(Bol Bollywood Bol 2: तापसी द्वारा प्रोड्यूस्ड थ्रिलर ड्रामा के लिए चल रही है सामंथा से बातचीत; पूरे राजस्थान में होगी आलिया-प्रियंका-कैटरीना की जी ले जरा की शूटिंग)

राजामौली ने कहा कि एक 'अड़चन' की उम्मीद थी. उन्होंने आगे इसके बारे में बात करते हुए कहा, "हम जिस समय में हैं, महामारी और डेढ़ साल से अधिक समय से सब कुछ बंद होने के कारण, एक अड़चन की उम्मीद थी. लेकिन अगर आपका कंटेंट अच्छा है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कितनी फिल्में एक साथ आती हैं. लोग हैं आने वाले हैं चाहे कुछ भी हो. उन्हें चुनाव के लिए स्पॉइलट कर दिया जाएगा."

राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया, अजय और अन्य स्टारर RRR स्वतंत्रता पूर्व भारत की कहानी पर स्थापित है. यह प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों की एक काल्पनिक कहानी है. फिल्म 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी. वहीं, गंगूबाई काठियावाड़ी मुंबई के रेड-लाइट एरिया कमाठीपुरा की एक वेश्यालय मैडम गंगूबाई पर आधारित है. यह 6 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है.

 

Recommended

Loading...
Share