Bol Bollywood Bol 2: तापसी द्वारा प्रोड्यूस्ड थ्रिलर ड्रामा के लिए चल रही है सामंथा से बातचीत; पूरे राजस्थान में होगी आलिया-प्रियंका-कैटरीना की जी ले जरा की शूटिंग

By  
on  

सामन्था के लिए एक ब्रेक ने खोला दूसरे के लिए रास्ता!

Samantha invokes Shilpa Shetty's example in court case | The Rahnuma Daily

सामंथा रूथ प्रभु हाल ही में अपनी शादी के टूटने की वजह से खबरों में बनीं हुईं थीं. लेकिन अब ऐसा लग रहा है, जैसे की उनका ब्रेक-अप अब उनके बॉलीवुड में बड़े ब्रेक की वजह बन गया है. जी हां, साउथ इंडियन एक्ट्रेस अपने करियर में नए सिरे से शुरुआत करना चाहती है और उसके पास बॉलीवुड के बड़े प्लान्स हैं. राज एंड डीके के जासूसी थ्रिलर सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न में विद्रोही राजी के रूप में किरदार के लिए तारीफ और कई अवॉर्ड जीतने के बाद, सामंथा कई हिंदी फिल्म मेकर्स के रडार पर है. यू-टर्न एक्ट्रेस को अब तक कम से कम 5 हिंदी प्रोजेक्ट्स ऑफर किये जा चुके हैं, जिसमें एक बड़े बैनर द्वारा लाइट हार्टेड फिल्म और एक वेब सीरीज का नाम शामिल है. ऐसे में अगर यह बनती हैं तो, इन्हे अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जायेगा. बॉलीवुड की ब्रेकअवे आर्टिस्ट तापसी पन्नू, जिन्होंने हाल ही में अपनी प्रोडक्शन कंपनी आउटसाइडर्स फिल्म्स की घोषणा की, ने भी सामंथा से एक महिला प्रधान थ्रिलर ड्रामा के साथ संपर्क किया है. 

हालांकि, सामंथा ने अब तक बॉलीवुड में अपने बड़े डेब्यू के लिए किसी भी प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है. एक्ट्रेस अपने लिए सबसे बेस्ट चुन रही हैं और साउथ से बॉलीवुड की तरफ रुक करने को लेकर एक्ट्रेस बेहद उत्साहित हैं. इंडस्ट्री सोर्सेज का कहना है कि एक्ट्रेस मुंबई में अपने लिए एक फ्लैट तलाश कर रही हैं, ताकि वह अपने बॉलीवुड करियर पर अच्छी तरह से फोकस कर सकें. हालांकि, एक्ट्रेस हमेशा के लिए आने की प्लानिंग नहीं कर रही हैं, बल्कि वह मुंबई और हैदराबाद के आती जाती रहेंगी. सामंथा को अपनी हिंदी प्रोजेक्ट्स के लिए शहर में काफी समय बिताना होगा और इसलिए वह एक ऐसे घर की तलाश कर रही है जो मुंबई में उसका स्थायी पता हो.

(सेपरेशन के बाद सामंथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम से डिलीट की नागा चैतन्य की तस्वीरें)

अब की बार, राजस्थान

क्या आप जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा जोनस, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट अपने रोड ट्रिप के लिए कहां जा रही हैं? हमने सुना है कि फरहान अख्तर ने हाल ही में घोषित फिल्म 'जी ले जरा', जो एक स्लाइस ऑफ लाइफ, फ्रेंडशिप ड्रामा है, जिसकी कहानी 3 महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है, जो राजस्थान में अपने रोड ट्रिप पर निकलती हैं. फरहान की दिल चाहता है और जोया अख्तर की जिंदगी ना मिलेगी दोबारा की तर्ज पर बनी इस फिल्म की शूटिंग सितंबर 2022 से पूरे राजस्थान में की जाएगी. स्थान अगले साल की शुरुआत में एक बार तय किए जाएंगे, जब फरहान आशुतोष गोवारिकर की मेनस्ट्रीम पुकार की शूटिंग पूरी कर लेंगे, जिसे अगले महीने शुरू किया जाना है.

इससे जुड़े फन फैक्ट की अगर हम बात करें तो, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट जी ले जरा की शूटिंग शुरू करने तक 'शादीशुदा महिला' होंगी क्योंकि दोनों एक्ट्रेस इस दिसंबर में अपने रयूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल और रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

जंगल जंगल बात चली है

 विनिंग अवॉर्ड विनिंग न्यूटन और इस साल क्रिटिकली अक्लैमेड शेरनी के बाद, फिल्ममेकर अमित मसुरकर ने अब अपना ध्यान एक वेब सीरीज की ओर केंद्रित किया है. वह स्ट्रीमिंग दिग्गज अमेज़न प्राइम वीडियो के लिए छह-भाग की सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं और इसके लिए महीनों से तैयारी चल रही है. मेकर्स फिलहाल स्टार कास्ट को फाइनल कर रहे हैं और दिसंबर में इसका प्रोडक्शन शुरू करेंगे. शेरनी को लिखने वाली आस्था टीकू ने इस अनटाइटल्ड शो को भी लिखा है.

हालांकि, मसुरकर की नई सीरीज जंगलों पर आधारित नहीं होगी, जो उनकी पिछली दो फिल्मों का बैक ड्राप रहा है. राजकुमार राव के न्यूटन से उलट, जो छत्तीसगढ़ के उग्रवाद-ग्रस्त जंगलों में एक नक्सल-नियंत्रित शहर में स्थापित किया गया था और विद्या बालन की शेरनी, जो वन्यजीव संरक्षण के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने का एक प्रयास था, से उलट, जिसकी कहानी मुंबई शहर में सेट होगी.

कभी हां, कभी ना

Sara Ali Khan confirmed to star opposite Vicky Kaushal in The Immortal  Ashwatthama : Bollywood News - Bollywood Hungama

लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म के लिए दिनेश विजन ने विक्की कौशल और सारा अली खान को साइन किया है. लुका चुप्पी और मिमि के निर्देशक ने प्री-प्रोडक्शन शुरू कर दिया है और इसकी शूटिंग 15 नवंबर को मध्य प्रदेश में शुरू होगी. हालांकि, भारत सरकार के प्रधानमंत्री आवास योजना कार्यक्रम के बैकड्रॉप में बने इस रोमांटिक-कॉमेडी सेट के लिए विक्की पहली पसंद नहीं थे. सूत्रों का कहना है कि आयुष्मान खुराना असल में सारा के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाले थे और उन्हें पिछले साल इस फिल्म की पेशकश की गई थी. हालांकि, महामारी ने आयुष्मान की प्राथमिकताओं को बदल दिया. वह हाल ही में एक लाइनअप के साथ अपने फिल्म पोर्टफोलियो में कुछ अलग लाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें आयुष्मान खुराना की सामान्य पेशकशों से पूरी तरह से अलग फिल्में शामिल हैं.

जब मेकर्स ने महामारी के बाद प्रोजेक्ट्स को फिर से शुरू किया और एक्टर द्वारा इसके लिए किसी तरह की प्रतिक्रिया मिलती नहीं देखी, तो दिनेश विजन और लक्ष्मण उटेकर ने इसे विक्की को दिया, जिनकी डेट्स में अचानक से आदित्य धर की द इम्मोर्टल अश्वत्थामा के पोस्टपोंड से बदलाव आया है. ऐसे में विक्की तुरंत प्रोजेक्ट में शामिल हो गए और उन्हें कथित तौर पर इसके लिए अच्छा पे किया गया है, जो उनके मार्किट प्राइस से काफी ज्यादा है.

Recommended

Loading...
Share