शनाया कपूर ने शुरू की डेब्यू फिल्म की शूटिंग, संजय कपूर ने बेटी के लिए लिखा इमोशनल नोट, कहा- 'नई शुरुआत'

By  
on  

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर जल्द ही अपना बॉलिवुड डेब्यू करने वाली है. इस के लिए शनाया ने कमर भी कस ली है. शनाया ने हाल ही में अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू की है. वहीं शनाया के इस नये सफर को लेकर उनके पापा संजय कपूर इमोशनल हो गए हैं. और बेटी को प्रोत्साहित करने के लिए संजय ने बेटी के लिए पुरानी तस्वीरें शेयर कर एक स्पेशल नोट लिखा है. 
संजय कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर छह तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में उनकी पत्नी, बेटी और बेटा नजर आ रहा है. संजय कपूर ने इसके साथ कैप्शन लिखा, 'नई शुरुआत, आप पर गर्व है, मेहनत करो, फोकस करो, ये तो बस शुरुआत है, आकाश की सीमा है, शूट का पहला दिन, लव यू.'

शनाया कपूर ने मुस्कुराते हुए मनाया अपना 22वां बर्थडे, कट किया ऑस्कर-थीम वाला केक

 

बता दें कि, करण जौहर ने मार्च में शनाया कपूर के डेब्यू की घोषणा की थी. उन्होंने उन्हें Dharma Cornerstone Agency के सदस्यों में से एक के तौर पर पेश किया था. शनाया कपूर डायरेक्टर शशांक खेतान की फिल्म से गुरफतेह पीरजादा और लक्ष्य लालवानी के साथ डेब्यू करेंगी.
बताते चलें कि शनाया कपूर अपनी कजिन जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' में बतौर अस्सिटेंट डायरेक्टर काम कर चुकीं है.
(Source: Instagram) 

 

Recommended

Loading...
Share