'सिम्बा' में अरशद वारसी के इस गाने को रिक्रिएट करेंगे रणवीर सिंह

By  
on  

निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी फिल्म 'सिम्बा' में सुपरहिट 1996 में आई फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का सुपरहिट गाना 'लड़का आंख मारे' को रिक्रिएट करेंगे. यह गाना एक बार फिर से रणवीर सिंह और सारा अली खान पर फिल्माया जाएगा.

फिल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि गाने को तनिष्क बागची रिक्रिएट करेंगे, जो पिछले कुछ महीने से इस गाने पर काम कर रहे हैं. इससे पहले तनिष्क ने कई बॉलीवुड फिल्मों के पुराने गाने को रिमिक्स किया हैं, जिनमें द हम्म सॉन्ग, गुलाबी आंखे, मेरे रश्के कमर, कुड़ियां शहर दियां, रात बाकी, और हवा हवाई जैसे गाने शामिल हैं. सूत्र ने यह भी बताया कि 'सिम्बा' रणवीर सिंह और सारा अली खान के कैरेक्टर्स को भी दिखाया जाएगा, जो एक-दूसरे के साथ फ़्लर्ट करते दिखाई देंगे.

‘सिम्बा’ में सिंघम बन दिखाई देंगे अजय देवगन, क्या क्लाइमैक्स में होगी एंट्री

रोहित, तनिष्क के काम से इतना खुश हैं कि उन्होंने फिल्म के टाइटल सॉन्ग को कंपोज़ करने की जिम्मेदारी भी उन्हें ही सौंप दी हैं. 'सिम्बा' में रणवीर सिंह और सारा के अलावा सोनू सूद, आशुतोष राणा भी हैं. फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही हैं. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं. सिम्बा, साउथ की फिल्म टेंपर का रीमेक हैं. ओरिजिनल फिल्म में प्रकाश राज ने विलेन का किरदार निभाया था.

https://www.youtube.com/watch?v=2YDZDHF20_M

Recommended

Loading...
Share