Exclusive: एक्सेल एंटरटेनमेंट रणबीर कपूर के कजिन आदर जैन को करेगा री लॉन्च

By  
on  

भारतीय हिंदी सिनेमा में रणबीर कपूर ने अपनी अदाकारी से एक अलग ही मुकाम तैयार किया है, बता दें कि साल 2017 में यशराज फिल्म्स ने रणबीर कपूर के कजिन भाई आदर जैन को फिल्म कैदी बंद से लॉन्च किया था,फिल्म आई भी और चली भी गयी, किसी को पता भी नहीं चला, फिल्म बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह पिट गयी थी.

पीपिंगमून.कॉम को एक्सक्लूसिव पता चला है कि फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की एक्सेल एंटरटेनमेंट आदर जैन की बॉलीवुड में फिर से वापसी करवाने वाली है, बता दें कि ये री लॉन्च का प्रोजेक्ट एक कॉमेडी फिल्म होने वाली है. फिल्म का प्री प्रोडक्शन का काम भी चालु हो चुका है, फिल्म जुलाई-अगस्त के महीने तक में फ्लोर में जा सकती है.

फिल्म से जुड़ी और जानकारी अभी बाहर नहीं आई है, लेकिन इस फिल्म का निर्देशन पंकज सारस्वत करने वाले हैं, ये फिल्म निर्देशक के तौर पर पंकज की पहली फिल्म होगी. इसके पहले पंकज टीवी कॉमेडी शो का निर्देशन कर चुके हैं, पंकज ने कई फिल्मों में अदाकारी भी की है, जैसे कि ‘अब तक छप्पन’ और ‘रिवाल्वर रानी’.

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने इसके पहले मौनी रॉय और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों को भी लॉन्च किया है,इस बार आदर एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ कुछ बड़ा करने में कामयाब होंगे इसकी उम्मीद हम सब कर सकते हैं. हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले कुछ सप्ताह के अन्दर इसकी आधिकारिक घोषणा भी हो जाए.

Recommended

Loading...
Share