Exclusive: क्या संजय लीला भंसाली ‘हीरा मंडी’ से वेब सीरीज में रख रहे हैं कदम?

By  
on  

क्लासिक फिल्मों के निर्माता संजय लीला भंसाली क्या डिजिटल डेब्यू की तैयारी कर आ रहे हैं? पीपिंगमून. कॉम के सोर्स तो यही बताते हैं.

करण जौहर जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के अंदर फिक्शन, नॉन फिक्शन और फीचर फिल्मों के कंटेंट के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म पर धर्माटिक प्रोडक्शन को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया, फ़िलहाल भंसाली का ऐसा कोई सेपरेट डिविजन लॉन्च करने का कोई इरादा नहीं है. भंसाली प्रोडक्शन की सीईओ प्रेरणा सिंह कुछ इंटरनेशनल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत कर रही हैं.

सोर्सेज की मानें तो भंसाली के बैनर तले बनने वाली पहली वेब सीरीज फीमेल गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली होगी. प्रयोगात्मक रूप से इसका टाइटल होगा ‘हीरा मंडी’, इस प्रोजेक्ट पर पहले फिल्म बनने वाली थी लेकिन अब हमारे सोर्स के अनुसार हमें पता चला है कि विषय की नजाकत को समझते हुए निर्देशक इसके ऊपर वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं.

आपको बता दें कि अब ये प्रोजेक्ट जब वेब सीरीज के रूप में आने वाला है तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर सवाल अभी भी ये बना हुआ है कि वो जब शुरुआत में इसका हिस्सा थीं तो क्या वेब सीरीज में वही नज़र आएंगी. हमें अभी प्रोडक्शन हाउस की तरफ से इस विषय पर कोई कन्फर्म सूचना नहीं मिली है, लेकिन अगर सोर्स की माने तो ये प्रोजेक्ट अपने लेखन के फाइनल स्टेज पर है, इस साल के अन्दर फ्लोर पर भी चला जायेगा.

इसके साथ ही आपको अवगत करा दें ये आने वाला शो व्यवसायिक सेक्स वर्कर्स और फीमेल गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली के जीवन के इर्द गिर्द फिल्माया जायेगा. गंगुबाई जिन्होंने सेक्स वर्कर्स के राइट्स के लिए अपने जीवन में काफी ज्यादा आवाज़ उठायी है, इन्हें एक आइडल के तौर पर भी देखा जाता है.

Recommended

Loading...
Share