Exclusive: अमिताभ बच्चन ने सुजीत सरकार की फिल्म की साइन,आयुष्मान खुराना भी आ सकते हैं नज़र

By  
on  

जब फिल्मों की बात आती है तो आप अमिताभ बच्चन को सरासर ऊर्जा और उत्साह से परास्त नहीं कर सकते हैं, 76 वर्षीय अभिनेता अपराजित हैं, जब आपने सोचा था कि अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी के ब्रह्मास्त्र, नागराज मंजुले की झुंड और एस.जे.सूर्या की तमिल-हिंदी द्विभाषी फिल्म ‘तेरा यार हूं मैं’ का शेड्यूल खत्म करने के बाद ब्रेक लेंगे, तभी दो दिन पहले अभिनेता ने रूमी जाफरी की ‘चेहरे’ की शुरुआत की, इसके साथ ही अमिताभ बच्चन ने साल 2019 की बड़ी हिट फिल्म ‘बदला’ भी मार्च में दर्शकों के बीच में दी है.

अब पीपिंगमून.कॉम को पता चला है कि महानायक अमिताभ बच्चन ने शूजीत सरकार की अगली फिल्म भी साइन की है, अभी यह निश्चित नहीं है कि शूजीत इसे निर्देशित करेंगे या निर्माता के रूप में फिल्म के साथ नज़र आएंगे. बता दें कि ये आने वाली फिल्म एक वास्तविक कहानी से प्रेरित है और इसमें अमिताभ बच्चन के अलावा एक और अभिनेता अभिनय का जलवा दिखाते हुए नज़र आने वाला है, वो अभिनेता कोई और नहीं बल्कि शानदार अभिनय के लिए मशहूर आयुष्मान खुराना होंगे.

अभी इस फिल्म की ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है लेकिन पीपिंगमून.कॉम के सोर्स के अनुसार इसकी स्क्रिप्ट जूही चतुर्वेदी ने लिखी है. साल 2012 के बाद आयुष्मान खुराना लेखक जूही चतुर्वेदी के साथ काम करेंगें, फिल्म ‘विक्की डोनर’ जो कि आयुष्मान की डेब्यू फिल्म थी उस प्रोजेक्ट का दोनों हिस्सा थे.

शूजीत वर्तमान में सेंट पीटर्सबर्ग में महान स्वतंत्रता सेनानी सरदार उद्धम सिंह की बायोपिक की शूटिंग कर रहे हैं, विक्की कौशल अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग अगले सात महीनों में लंदन, आयरलैंड, जर्मनी और भारत के बाहरी इलाके में भी होगी. अभिनेता आयुष्मान खुराना भी इस समय अमर कौशिक की फिल्म ‘बाला’ में व्यस्त चल रहें हैं.

 

(Source-PeepingMoon)

Recommended

Share