Exclusive: KZK2 में मिस्टर बजाज का किरदार निभाएंगे करण सिंह ग्रोवर?

By  
on  

'कसौटी जिंदगी के 2' में आइकॉनिक में मिस्टर बजाजा का आइकॉनिक किरदार कौन निभाएगा, इस राज से पर्दा उठ गया है. पिछले कुछ समय से जय भानुशाली से लेकर बरुन सोबती तक कई टीवी स्टार्स के नाम सामने आए लेकिन मिस्टर बजाज का किरदार छोटे पर्दे का एक ऐसा अभिनेता निभाएगा, जो काफी समय से छोटे पर्दे से गायब है. जी हां, हम बात कर रहे हैं करण सिंह ग्रोवर की, जो एकता कपूर के सबसे पसंदीदा शो में मिस्टर बजाजा का किरदार निभाने वाले हैं. हालांकि, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "एकता कपूर KZK 2 में मिस्टर बजाजा के किरदार को निभाने के लिए एक परिपक्व अभिनेता की तलाश कर रही थीं. ऐसे में बरुण सोबती से रोनित रॉय और इकबाल खान तक, इस किरदार को निभाने के लिए कई नाम लिए गए. लेकिन आखिरकार, उन्होंने करण सिंह ग्रोवर का नाम फाइनल किया. फिलहाल दोनों के बीच की बातें अपने आरंभिक चरण पर हैं."

करण को आखिरी बार हमने एकता कपूर की वेब सीरीज़ बॉस - बाप ऑफ़ स्पेशल सर्विसेज में सागरिका घाटगे के साथ देखा था. बात करें एक्टर के टेलीविजन सफर के बारे में तो उन्होंने अपनी यह यात्रा 2004 में 'कितनी मस्त है जिंदगी' से शुरू की थी, जिसके बाद उन्हें हमने सोलह स‍िंगार, दिल मिल गए, दिल दोस्ती डांस और कुबूल है जैसे में देखा.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Share