Exclusive: आरजे अनमोल संग दिव्या अग्रवाल लेकर आ रही हैं 'बिग बॉस लाइव', देखने मिलेंगे शो के Uncut फुटेज

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले सबसे कंट्रोवर्सिअल शो 'बिग बॉस 13' के हर बार से ज्यादा थेड़ापन देखने मिल रहा है. जी हां, शो में रोज झगड़े और विवादों से घर में मौजूद सलबेस अपने फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. हालांकि, शो के फॉलोअर्स को कुछ नया भी देखने मिलने वाला है. PeepingMoon.com को खास तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस लाइव नाम से एक शो शुरू होने वाला है. इस शो में फैंस कुछ एक्स्ट्रा यानी अनसीन और अनकट फुटेज देख पाएंगे, इस शो को स्ट्रीमिंग ऐप वूट पर प्रसारित किया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस शो को आरजे अनमोल और दिव्या अग्रवाल एक संग होस्ट करेंगे और आज रात से इसकी स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी. इस विशेष फुटेज को वूट पर लगभग 11.30 बजे-दोपहर 12.30 बजे प्रसारित होने के बाद, शो को टेलीविजन स्क्रीन पर दिखाया जाएगा.

आपको बता दें कि दिव्या पूर्व बिग बॉस कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा की एक्स-गर्लफ्रेंड हैं. जबकि आरजे अनमोल बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव के पति हैं. शो में दिव्या और आरजे अनमोल एपिसोड के साथ-साथ प्रत्येक कंटेस्टेंट्स के खेल के बारे में अपनी राय देंगे. हमें यकीन है कि बिग बॉस 13 के इन एपिसोड के पीछे के सीन्स बेहद अच्छे होने वाले हैं, जिसकी मदद से आप अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को वोट करने के लिए चुन पाएंगे.

इस साल आयोजित बिग बॉस के नए सीजन में सिर्फ जाने माने सेलेब्स ने हिस्सा लिया है.  जिसका सेट लोनावला में नहीं बल्कि मुंबई के फिल्म सिटी में बनाया गया है.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share