Exclusive: शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंधी काम्या पंजाबी, यहां देखें शादी की खूबसूरत Inside pictures

By  
on  

टीवी की दुनिया की जानी मानी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी आज अपने बॉयफ्रेंड शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक्ट्रेस जिन्हे हमने हालही में 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में आखिर बार देखा था, उनके पति दिल्ली के व्यवसायी है. बता दें कि एक्ट्रेस के जीवन के इस खास मौके पर दोनों परिवार के सदस्यों की उपस्थिति देखी गयी. एक्ट्रेस के फैंस उनकी शादी की तस्वीरो का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में PeepingMoon.com ने उनके लिए कुछ खास तस्वीरें सामने लाइ हैं, जिसमे आप काम्या और शलभ के गुरुद्वारा में हुई खूबसूरत शादी की झलक देख सकते हैं. तो हो जाएं तैयार बेहद खूबसूरत शादी की झलक को नजदीक से देखने के लिए.

इस दौरान आप काम्या की खूबसूरती में उनके बेहद आकर्षक लहंगे को चारचांद लगाते हुए देख सकते हैं. एक्ट्रेस ने अपने ऑउटफिट के साथ नथ, माथापट्टी और चोकर पहन रखी है. अब बात करें लहंगे की तो एक्ट्रेस ने बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लहंगे से इंस्पिरेशन ली है, जी हां, उनके लहंगे पर दीपिका के लहंगे की 'सदा सौभाग्यवती भव' लिखा हुआ हम देख सकते हैं. वहीं बात करें दूल्हे राजा शलभ की तो उन्हें हमने ऑफ-व्हाइट शेरवानी में देखा जिसमे वह काम्या को कॉम्पलिमेंट देते नजर आ रहे हैं.

बात करें शादी में हुई सजावट की तो, हर तरफ आप वाइट,पिंक और रेड कलर के फूल के मदद से की गयी शानदार डेकोरेशन देख सकते हैं. कहना गलत नहीं होगा कि शादी को और खुशनुमा बना रहा है उसका यह डेकोरेशन.

बता दें कि काम्या की पहली शादी बंटी नेगी से हुई थी और आरा उनकी पहली शादी से हुई औलाद है. दूसरी तरफ शलभ भी 10 साल के बेटे ईशान के पिता हैं. हालांकि, हम इस खूबसूरत जोड़ी को एक साथ हमेशा खुश रहने की कामना करते हैं.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: PeepingMoon Instagram)

Recommended

Loading...
Share