Exclusive: सिद्धार्थ शुक्ला नहीं बल्कि असीम रियाज के हाथ में रश्मि देसाई देखना चाहती थीं बिग बॉस 13 फिनाले की ट्रॉफी

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले टीवी के सबसे कंट्रोवर्सिअल शो का सफर अब खत्म हो चूका है. शो में हमने चार महीने के भीतर मनोरंजन, गपशप, झगड़े और रोमांस देखा जिसे अब हम मिस करने वाले हैं. हालांकि इस सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बनकर निकले, लेकिन सच कहे तो यह मुकाबला उनके और असीम रियाज के बीच काटे की टक्कर का था. ऐसे में इस बारे में रश्मि देसाई, जिन्होंने तीसरे रनर अप के रूप में अपनी जगह बनाई, उन्होंने PeepingMoon.com से शो के बाद बात करते हुए उस नाम के बारे में बताया है, जिसे वह बतौर विनर देखना चाहते थीं.

इंटरव्यू में रश्मि ने कहा, मैंने खुद को बतौर विनर में देखा था. आगे वह कहती हैं जब मुझे पता चला की आखिर मुकाबला असीम और सिद्धार्थ के बीच चल रहा है, तब मैं चाहती थी कि असीम ट्रॉफी लेकर जाए. एक्ट्रेस कहा कि असीम ने शो पर कमाल का काम किया, लेकिन सिद्धार्थ दर्शकों के प्यार की वजह से जीत हासिल की."

बात करे फाइनल की तो सिद्धार्थ का मुकाबला रश्मि, शहनाज कौर गिल, असीम, पारस छाबड़ा और आरती सिंह से था. एक्टर ने ट्रॉफी के साथ-साथ 40 लाख प्राइज मनी भी अपने नाम किया. वहीं, असीम ने लोकप्रियता के मामले में हॉलीवुड स्टार जॉन सीना के साथ-साथ देश भर में लाखों फैंस बनाए.

(Transcripted By: Nutan Singh)

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share