Exclusive: बिग बॉस-13 के री-टेलिकास्ट को लेकर माहिरा शर्मा हैं एक्साइटेड, कहा, यादों के साथ बहुत कुछ सीखने की है बारी

By  
on  

सलमान खान के जलवे और स्वैग से सजे बिग बॉस-13 ने न सिर्फ टीआरपी चार्ट्स में सबको पीछो छोड़ा बल्कि 4 महीने  तक भरपूर ड्रामे के साथ दर्शकों का बेहिसाब मनोरंजन करता रहा. 15 फरवरी को ग्रेंड फिनाले के साथ खत्म हुए बिग बॉस-13 के बिजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला. शो के खत्म होने के बाद भी दर्शक गॉसिप के इस डेली डोज, रोमांस और फाइट सभी को मिस कर रहे हैं. लेकिन कोरोना वायरस के कारण बंद हुई शूटिंग की वजह से टीवी पर अचानक हुए कंटेंट की कमी को पूरा करने के लिए कलर्स ने बिग बॉस-13 के पुराने एपिसोड को फिर से टेलिकास्ट करने का फैसला किया. इसका ऐलान बाकायदा चैनल ने फ्रेश प्रोमो के जरिए किया है.
जैसे ही खबर सामने आई पीपिंगमून ने शो की कंटेस्टेंट रही माहिरा शर्मा से संपर्क किया, माहिरा बिग बॉस-13 की वो कंटेस्टेंट रहीं जिन्होने अपने मजबूत गेम प्लान और पारस छाबड़ा के साथ घर में रोमांस की वजह से खूब सुर्खियां बटोंरीं. हालांकि माहिरा टॉप-6 में अपनी जगह नहीं बना पाईं और फाइनल्स के कुछ दिन पहले घर से बाहर हो गईं. जब हमने माहिरा से पूछा कि क्या वो बिग बॉस-13 के पुराने टेलिकास्ट को फिर से देखना पसंद करेंगी तो उनका कहना था कि बिलकुल वो ऐसा करेंगी और इसी बहाने बिग बॉस के घर में बिताए अपने खास लम्हों को फिर से जिएंगी. उनका कहना था कि शो को फिर से देखने पर उन्हें अपने आपको अलग नजरिए से देखने का मौका मिलेगा. 

Recommded Read: माहिरा शर्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की पारस की मां से मुलाकात की फोटो, फैंस ने पूछा- 'रिश्ता पक्का हो गया क्या ?'


माहिरा कहती हैं- '' मैं आज रात से ही बिग  बॉस-13 का फिर से टेलिकास्ट देखना शुरु कर दूंगी और अपनी यादों को फिर से जिउंगी. हो सकता है कि ये एपिसोड्स मुझे खास परिस्थितियों को फिर से समझने का मौका दें, साथ ही एक अलग नजरिया भी मुझे मिले.'' 


खैर न सिर्फ माहिरा बल्कि हम सभी तैयार हैं बिग बॉस-13 के रि-टेलिकास्ट के जरिए मजेदार फन मोमेंट्स को एंजॉय करने के लिए. सेल्फ क्वारंटाइन इससे बेहतर तो नहीं हो सकता.
आपको बता दें कि बिग बॉस-13 का रि-टेलिकास्ट 23 मार्च से शुरु हो गया जो रात 10 बजे आप देख सकते हैं. ये एपिसोड्स तब तक जारी रहेंगे जब तक कोरोना का कहर थम नहीं जाता और नए शोज टीवी पर स्टार्ट नहीं हो जाते. 

Recommended

Loading...
Share